Dunki Release: ‘डंकी’ के फर्स्ट शो पर मुंबई के थिएटर के बाहर ऐसा हाल, Shah Rukh के पोस्टर संग फैंस ने छोड़े पटाखे

Dunki Release: साल 2023 में बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान (Shah Rukh Khan)का दबदबा रहा। बॉलीवुड के ‘किंग’ बनने के बाद इस साल वह बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी बादशाहत रही। इस साल उनकी दो फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ रिलीज हुई और इन दोनों ही फिल्मों ने दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई की। अब साल 2023 को फैंस के साथ अलविदा कहने के लिए एक बार फिर से शाह रुख खान ‘डंकी’ के साथ तीसरी बार बिग स्क्रीन पर लौट चुके हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म ‘डंकी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और पहले शो के साथ ही मूवी ने थिएटर में धमाका कर दिया है।

शाह रुख खान की ‘डंकी’ का हुआ जोरदार स्वागत

शाह रुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ के क्रेज को देखते हुए थिएटर ओनर्स ने फिल्म के शोज को जल्दी शुरू करने का निर्णय लिया। मुंबई के कई सिनेमाघरों में किंग खान की फिल्म के अर्ली मॉर्निंग शोज हैं। शाह रुख खान की राजकुमार हिरानी के साथ साझेदारी देखने के लिए फैंस कितने उत्सुक हैं, इस बात का अंदाजा आप इस वीडियो से लगा सकते हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘डंकी’ के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की एक वीडियो शेयर की है, जो मुंबई के बांद्रा में स्थित थिएटर ‘गेटी गैलेक्सी’ की है। इस वीडियो में सुबह- सुबह फर्स्ट डे फर्स्ट शो से पहले शाह रुख खान का थिएटर के बाहर फैंस ने एक कई फीट ऊंचा कट आउट लगाया, जिस पर ‘डंकी’ लिखा हुआ था।

गेटी गैलेक्सी के बाहर फैंस ने छोड़े पटाखे

शाह रुख खान के फैंस ने उनके पोस्टर के साथ ही खूब धूम धड़ाका भी किया, जहां उन्होंने किंग खान ‘डंकी’ की रिलीज को एकदम सेलिब्रेशन के माहौल में बदल दिया। इस मौके पर मुंबई के इस थिएटर के बाहर फैंस डांस करते हुए भी नजर आए। सुबह-सुबह का भीड़ का ये नजारा देखने लायक था।

आपको बता दें कि शाह रुख खान प्रभास की फिल्म ‘सालार’ से एक दिन पहले ही थिएटर में रिलीज हुई है। डंकी में शाह रुख खान के साथ पहली बार तापसी पन्नू की जोड़ी फैंस को देखने को मिली। विक्की कौशल और बोमन ईरानी ने भी मूवी में अहम भूमिकाएं निभाई।