Dunki Special Screening : डंकी की स्क्रीनिंग पर परिवार संग पहुंचे शाहरुख और विक्की, साथ ये सितारे भी आए नजर…

Dunki Special Screening: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी को लेकर जब से प्रचार हुआ है, कई महीने हो गए हैं. कई ड्रॉप्स और पब्लिक प्रेजेंस के बाद, मेगास्टार कॉमेडी-ड्रामा फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. दुनिया भर में रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले, मेकर्स ने मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग की होस्टिंग की, जिसमें कई पॉपुलर स्टार्स ने भाग लिया. जिनकी तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

डंकी स्क्रीनिंग में शामिल हुए बॉलीवुड सितारे


2 नवंबर को शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन पर, डंकी के मेकर्स ने डंकी: ड्रॉप 1 के हिस्से के रूप में इसका टीजर शेयर किया. तब से, सिनेप्रेमी यह देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि स्टार के पास उनके लिए क्या है. खैर, आखिरकार वह दिन आ गया है और फिल्म के दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज होने में बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. आज, 20 दिसंबर को शहर में एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी आयोजित की गई.

इवेंट में पहुंचे कई सेलेब्स में शाहरुख भी शामिल थे, जिनकी शानदार लग्जरी कार को उनके सुरक्षाकर्मियों के साथ इवेंट में वेन्यू में एंटर करते देखा गया था. उनकी पत्नी गौरी खान जब अपने पति को सपोर्ट करने पहुंचीं तो वह अपने फोन में खोई हुई थीं. इवेंट में ऋतिक रोशन डंकी टीम के लिए आए. वह एक बेज रंग की टी-शर्ट और एक जोड़ी पैंट पहने हुए था और फैंसी आईवियर पहने हुए था.