KORBA :गुरु के आशीर्वाद से मैं बना शहर का विधायक : लखनलाल

0 एक रुपए टोकन में मिले जमीन : जयसिंह

कोरबा,19 दिसम्बर । सतनामी कल्याण समिति द्वारा आयोजित दो दिवसीय गुरुपर्व में समाज की तरफ से अध्यक्षता कर रहे कोरबा शहर के नवनिर्वाचित विधायक लखनलाल देवांगन ने कहा कि मुझे समाज का पूरा सहयोग मिला है। गुरु के आशीर्वाद से मैं शहर का विधायक बना इसलिए गुरु के चरणों में विधायक निधि के पूरे 50 लाख को अर्पण करता हूं। समाज इस राशि से कोई भी विकास कार्य करा सकता है।

परम् पूज्य गुरुघासीदास बाबा की जन्मजयंती कार्यक्रम का आयोजन सतनाम प्रांगण टीपी नगर में आयोजित किया गया। कार्यक्रम को शुभारंभ सभी अतिथियों ने गुरु की छायाचित्र में माल्यार्पण और दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का समाज के पदाधिकारियों ने पुष्पमाला और बैज लगाकर स्वागत किया। समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि इस बात का मुझे कहने में कोई संकोच नहीं है की 3 बार आप सबके सहयोग से विधायक था,आगे भी आप सबका सहयोग मुझे मिला है और मिलेगा। समाज को मेरे प्रयास से कांग्रेस की सरकार में एक करोड़ का सामाजिक विकास कार्य हेतु राशि समाज को मिला है, जिसका भूमिपूजन कर कार्य प्रारंभ हो गया है।

आगामी 11 माह महापौर के कार्यकाल में भवन का उद्घाटन हो जाए इसका प्रयास हम करेंगे। समाज को आगे बढ़ाने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि मैं 1 रुपए टोकन में सतनामी समाज को जमीन को दिलाने का प्रयास करूंगा। इसके लिए मैं समाज के साथ जाकर मुख्यमंत्री से बात भी करूंगा। कांग्रेस की सरकार में साहू समाज को इसी दर में जमीन का आबंटन बिलासपुर में हुआ है। मंच संचालन भोजराम सुमन ने किया। समिति के अध्यक्ष यूआर महिलांगे, सचिव जीएल बंजारे ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर समाज के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सहित सतनामी समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।