IPL 2024 Auction: चेन्नई सुपर किंग्स का मास्टर स्ट्रोक आया काम, 6 करोड़ के अंदर दो ऑलराउंडर्स को खरीद कर दिया कमाल

IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स का मास्टर स्ट्रोक काम कर गया। CSK फ्रेंचाइजी ने ऑलराउंडर्स को लेकर दांव खेला था। सीएसके ने 5.80 करोड़ रुपये में दो दमदार खिलाड़ियों को अपने खेमे में शामिल किया। शार्दुल ठाकुर को लेकर पहले तो किसी ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई, लेकिन सीएसके ने बोली लगाई। उनके पीछे हैदराबाद भी आ गए। बोली 3 करोड़ तक जा पहुंची है। अंत में 4 करोड़ में शार्दुल ठाकुर सीएसके में पहुंच गए। उनकी घर वापसी हुई है। साल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले शार्दुल ठाकुर इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे।

रचिन रवींद्र को 1.80 करोड़ में खरीदा

वहीं, न्यूजीलैंड के उभरते हुए ऑलराउंडर खिलाड़ी रचिन रवींद्र पर भी सीएसके ने दांव खेला। उनका बेस प्राइस 50 लाख था। सीएसके ने बोली शुरू की। दिल्ली कैपिटल्स ने बोली बढ़ाई। सीएसके ने एक करोड़ रुपये तक बोली पहुंचा दी। पंजाब ने 1.10 लाख की बोली लगाई। आखिरकार सीएसके ने 1.80 करोड़ रुपये में खरीद लिया।

सीएसके का मास्टर स्ट्रोक

सीएसके प्रबंधन अंबाती रायडू की जगह पर मिडिल ऑर्डर में कोई धाकड़ बल्लेबाज चाहती थी। साथ ही एक ऐसे ऑलराउंडर की जरूरत थी जो विकेट दिला सके और अंत में रन भी बना सके। ऐसे में रचिन रवींद्र और शार्दुल ठाकुर उन्हें उम्मीद से कम दाम में मिल गए। वहीं, अजिंक्य रहाणे के बैकअप के लिए डेरिल मिचेल को 14 करोड़ में खरीदा है।