Dunki की रिलीज से पहले शाह रुख खान का बड़ा धमाका, IPL टीम ने खरीदा लीग के इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी

4 साल के लंबे इंतजार के बाद इस साल ‘पठान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से वापसी करने वाले शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है। फिल्मों के बाद साल 2023 में अब शाह रुख की क्रिकेट टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने धमाका कर दिया है।

आईपीएल ऑक्शन 2024 (IPL Auction 2024) में ‘डंकी’ फिल्म कलाकार की आईपीएल टीम ने एक ऐसा धाकड़ खिलाड़ी खरीद लिया है, जो आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में उनकी टीम के लिए फायदे का सौदा। खास बात ये है कि इस प्लेयर्स के लिए केकेआर फ्रेंचाइजी ने आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी रकम खर्च की है।

‘डंकी’ की रिलीज से पहले शाह रुख खान सुर्खियों में

मौजूदा समय में शाह रुख खान का नाम फिल्म ‘डंकी’ को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इससे पहले क्रिकेट जगत को लेकर शाह रुख चर्चा का विषय बन गए हैं। दरअसल 19 दिसंबर आने वाले आईपीएल सीजन 17 के लिए खिलाड़ियों की बोली लगी।

इस दौरान ‘जवान’ फिल्म कलाकार शाह रुख खान की आईपीएल टीम केकेआर ने आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी खरीद लिया है। वो प्लेयर कोई और नहीं बल्कि वर्ल्ड कप 2023 विजेता टीम ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क हैं। केकेआर ने आईपीएल 2024 ऑक्शन में कंगारू पेस बैटरी स्टार्क को 24 करोड़ और 75 लाख की मोटी रकम खर्च कर के खरीदा है।

इसके साथ मिचेल स्टार्क इंडियन प्रीमियर लीग के पहले ऐसे प्लेयर बन गए हैं, जिन्हें इतना पैसा खर्च कर के किसी फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम में शामिल किया है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि स्टार्क को इतनी रकम में खरीदना कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए फायदे का सौदा साबित होता है या नहीं।

शाह रुख खान की ‘डंकी’ की रिलीज में बचा कम समय

क्रिकेट के फील्ड में शाह रुख खान की टीम ने बड़ा दांव खेल कामयाबी हासिल कर ली है। दूसरी ओर फैंस उनकी आने वाली अगली फिल्म ‘डंकी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘डंकी’ (Dunki) की रिलीज में महज 2 दिन का वक्त शेष रह गया है। 21 दिसंबर को डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की डंकी बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।