Bilaspur Crime News: युवकों ने गाली-गलौज करते हुए ग्रामीण की डंडे से कर दी पिटाई, बड़े भाई की हत्या का लगाया आरोप

बिलासपुर,19 दिसम्बर । बड़े भाई की हत्या करने का आरोप कुछ युवकों ने ग्रामीण पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे ग्रामीण को गंभीर चोटें आईं हैं। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित की शिकायत पर तखतपुर पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलपान निवासी रामशरण उर्फ बौना साहू पिता स्व राम किशुन साहू (42) अपने परिवार के साथ बिलासपुर देवरीखुर्द में किराए के मकान में रहते हैं। बीते 15 दिसंबर को ग्राम बेलपान में अपने बड़े पिता के घर छट्ठी का कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे। कार्यक्रम की शाम छह बजे वह बेलपान के यादव पान ठेला में पान खाने गए।

जहां बेलपान निवासी बृजेश श्रीवास, सोनू व अन्य लोग मिले। इस बीच बृजेश श्रीवास अपने बड़े भाई शैलेष श्रीवास की हत्या करने का आरोप लगाते हुए रामशरण को पकड़ लिया और अपने साथियों के साथ मिलकर ग्राम खरगा के एक प्लाट ले गए। सभी आरोपित युवकों ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर रामशरण की डंडा से पिटाई कर दी। इसके बाद सभी आरोपित भाग गए। घायल ने पुलिस को फोन कर सूचना दी। सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। ठीक होने के बाद पीड़ित युवक ने अपराध दर्ज कराया।