चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जिस तरह धोनी, उसी तरह मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा, टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर ने कही बड़ी बात

नईदिल्ली I मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा ठीक उसी तरह हैं, जिस तरह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए महेन्द्र सिंह धोनी हैं. ये कहना है कि टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान का. इरफान पठान ने कहा कि जिस तरह रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की टीम बनाई और 5 बार टाइटल जीता, वह काबिलेतारीफ है. उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा बहुत बड़ा फिगर हैं. रोहित शर्मा ने कप्तान के तौर पर खून-पसीने से टीम बनाई है, उन्होंने काफी योगदान दिया है, वह हमेशा टीम मीटिंग में शामिल रहते हैं.

‘रोहित शर्मा अद्भुत कप्तान हैं, गेंदबाजों के कप्तान हैं’

इरफान पठान ने कहा कि रोहित शर्मा अद्भुत कप्तान हैं, गेंदबाजों के कप्तान हैं. पिछले साल जोफ्रा आर्चर की फॉर्म और जसप्रीत बुमराह के टीम में नहीं होने के बावजूद, रोहित के लिए एक कप्तान के रूप में आईपीएल सीजन शानदार रहा. साथ ही इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने की तारीफ की. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने कहा कि हार्दिक पांड्या के लिए उस टीम का नेतृत्व करना एक चुनौती होगी जिसमें सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह और खुद रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी होंगे.

‘मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा शानदार विरासत छोड़कर जा रहे’

इरफान पठान ने कहा कि मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा जो विरासत छोड़ रहे हैं, वह शानदार है. दरअसल, आईपीएल 2024 सीजन से पहले मुबंई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अपना नया कप्तान बनाया है. पिछले दिनों मुंबई इडियंस ने 15 करोड़ रूपए में हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था.