फिल्म डंकी ने जीता दिल ! सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में मिला स्टैंडिंग ओवेशन

राजकुमार हिरानी की बहुत मनचाही फिल्म डंकी का ग्रैंड रिलीज के लिए चार दिनों का काउंटडाउन शुरू हो गया है। रिलीज के आसपास के दिनों में, फिल्म ने पहले ही एकदिवसीय बुकिंग पर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त की है, और कहा जा रहा है कि डंकी ने दुबई, यूएई के Voc सिनेमाज़ में सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में स्टैंडिंग ओवेशन भी प्राप्त किया है।

सभी उत्सुकता और फिल्म के चारों ओर के बड़े शोर के बीच, एक रोमांचक अपडेट आया है – कहा जा रहा है कि फिल्म ने हाल ही में हुई सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग से स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त किया है।

दर्शकों का उत्साह एडवांस बुकिंग विंडो पर भी देखा जा रहा है, जहां फिल्म ने पहले ही रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है और कई बड़ी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।

डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।