बेस्ट फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में Shanaya Kapoor ने ‘बोलें चूड़ियां’ पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

 Shanaya Kapoor Dance Bole Chudiyan: बॉलीवुड के कपूर परिवार से अब एक और शख्स डेब्यू करने को तैयार है। हम बात कर रहे हैं  शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की। कहा जा रहा है कि शनाया जल्द टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ में नजर आएगी। शनाया को भले ही फिल्मों में आने में अभी वक्त लगेगा, लेकिन सोशल मीडिया पर छाई हुई है। अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उनका एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वह करीना कपूर के गाने ‘बोले चुडिया’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

शनाया कपूर का डांस

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) हाल ही में अपनी दोस्त वेदिका करनानी (Vedika Karnani) के संगीत सेरेमनी में शामिल हुई थी। जहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया और ‘बोले चुडिया’ पर डांस भी किया। इसके अलावा सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ‘तारीफां’ पर भी थिरकती दिखी।

शनाया कपूर का साड़ी लुक

इस मौके पर शनाया ने व्हाइट कलर की शिमरी प्री-ड्रेप्ड साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपनी साड़ी को मैचिंग ब्लाउज और डायमंड ज्वेलरी के साथ कैरी किया था। इसके अलावा, डेवी शीन मेकअप और बालों का बन बनाया था।

डेटिंग को लेकर उड़ रही है रूमर्स

शनाया कपूर बीते दिनों मालदीव में वेकेशन मनाने पहुंची थी। दिलचस्प बात यह थी कि इसी लोकेशन में करण कोठारी की भी फोटो वायरल हुई थी। फोटो देखकर यूजर्स ने कयास लगाए की दोनों साथ में ही वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि करण और शनाया काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।