‘अपने ही भाई की पत्नी हूं मैं…बेडरूम में मां ने पकड़ लिया था दोनों को’ शादी के 10 साल बाद युवती ने खोले परिवार के कई राज…

जैसे-जैसे हम आधुनिकता की ओर बढ़ रहे हैं रिश्तों की मर्यादा भी भूलते जा रहे हैं। शादी ब्याह के मामलों में लोग रिश्तों की सीमा लांघते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि विदेशों में ये पहले ही प्रचलित है कि सगे रिश्तों को छोड़कर किसी के साथ भी शादी हो जाती है, लेकिन आज कल सगे रिश्तेदारी में भी शादियां होने लगी है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जिसमें युवती ने खुलासा करते हुए बताया है कि वो अपने ही भाई की पत्नी बन चुकी है। उनके दो बच्चे भी हैं। युवती ने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है।

दरअसल अलबामा में रहने वाले लिंडसे ने बताया कि साल 2013 में कैड ब्राउन से शादी कर ली थी। हालांकि लिंडसे की शादी के लिए उनकी मां राजी नहीं थी, लेकिन कैड के पिता की दोनों के रिश्ते के लिए रजामंदी थी। शादी के 10 साल बाद अब दोनों के दो बच्चे भी हैं। लेकिन वे एक नॉर्मल फैमिली बिलकुल नहीं हैं क्योंकि ये दोनों सौतेले भाई और बहन भी हैं।

लिंडसे ने अपने रिश्ते को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि हमने प्यार में पड़कर कुछ भी गलत नहीं किया है क्योंकि हम हमेशा से तो भाई बहन नहीं थे। टिकटॉक पर @girl_meets_bro नाम की आईडी से लिंडसे ने बताया कि वह और कैड वास्तव में पहली बार तब मिले थे, जब वे टीनएजर थे। उन्होंने वीडियो क्लिप को कैप्शन दिया- ‘जब मैं 14 साल की थी तो मैंने अपनी खिड़की में एक अनजान लड़के को देखा, हमने कभी डेट नहीं किया। 15 साल बाद और अब वह मेरा पति और सौतेला भाई भी है। इस कहानी में काफी ट्विस्ट्स हैं।’ लोगों ने ये पढ़ते ही उनके पोस्ट पर ऊंटपटांग कमेंट शुरू कर दिए। कई लोगों ने उनकी शादी को दुर्घटना तक कह दिया।

लेकिन अपने रिश्ते को समझाते हुए वीडियो की एक सीरीज में, लिंडसे ने दावा किया कि यह उतना अजीब नहीं है जितना कुछ लोग सोच रहे हैं क्योंकि उन्होंने भाई-बहन बनने से पहले डेटिंग शुरू कर दी थी। लिंडसे ने कहा, ‘नहीं, हमारे माता-पिता ने पहले शादी नहीं की, बल्कि उनसे पहले हमने शादी की। अगर हम नहीं होते तो शायद उन्होंने कभी शादी की ही नहीं होती।’ लिंडसे ने याद किया कि कैसे वह और कैड पहली बार 2007 में हाई स्कूल में मिले थे, जब वह उसके बेडरूम में घुस जाता था, लेकिन एक रात उसकी मां ने उन्हें पकड़ लिया और ये लव अफेयर जल्दी खत्म हो गया। घटना के बाद, कैड को मुझसे दूर रहने के लिए कहा गया था लेकिन 2013 में हम फिर से सोशल मीडिया के जरिए मिले।

लिंडसे ने बताया कि इस बार पहले की तरह मैंने मां की बात नहीं मानी और कैड से मिलने उसके पापा के घर चल दी। मुझे पता लगा कि मां मेरा पीछा कर रही है, उनके गुस्से से बचने के लिए मैं हाल में अपनी पत्नी से अलग हुए कैड के पिता से बात करने लगी। उस दिन मेरी मां पहली बार मेरी ही वजह से कैड के पिता से मिली।

लिंडसे ने बताया कि कुछ समय बाद कैड एक साल की मिलिट्री ट्रेनिंग के लिए चला गया और हम दूर हो गए लेकिन हमें बिलकुल पता नहीं था कि इस दौरान हमारे माता पिता डेट करने लगे थे। कैड वापस आया तो मेरे साथ रहने लगा और दो हफ्ते बाद बिना किसी को बताए हमनें शादी कर ली। लेकिन अजीब है कि हमारी शादी के बारे में जानकर भी लगभग एक साल बाद मेरी मां और कैड के पिता ने शादी कर ली। तब से हम सब साथ रहते हैं लेकिन लोग सौतेले भाई से शादी करने के लिए मुझे ही भला बुरा कहते हैं।