Celebs Secret Instagram: चोरी-छुपे इंस्टाग्राम चलाते हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, लिस्ट में इस स्टार किड्स का नाम?

Bollywood Celebs Secret Instagram Account: मौजूदा समय में सोशल मीडिया का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है। खासतौर पर इंस्टाग्राम हैंडल को हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स यूज करते हैं। लेकिन कुछ बॉलीवुड कलाकार ऐसे हैं, जिनका अब तक इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल नहीं हैं। हालांकि वो सेलेब्स गुप-चुप तरीके से इंस्टाग्राम यूज करते हैं। आइए इस लेख में उन सेलेब्स के नाम को जानते हैं।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड के दमदार एक्टर के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें रणबीर कपूर का नाम जरूर शामिल होगा। मौजूदा समय में फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता को लेकर सुपरस्टार रणबीर कपूर काफी लाइमलाइट बटोर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर इंस्टाग्राम पर एक प्राइवेट हैंडल चलाते हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में आलिया भट्ट ने एक्टर के जन्मदिन पर किया।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

90 के दशक से अब तक हिंदी सिनेमा में अपनी कमाल की एक्टिंग की बदौलत फैंस के दिलों पर राज करने वाले सैफ अली खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। सैफ इंस्टाग्राम को यूज नहीं करते हैं, लेकिन कई बार ऐसी खबरें सामने आई हैं कि सैफ अली खान सीक्रेट तरीके से इंस्टाग्राम चलाते हैं। इस बात का खुलासा सैफ ने अरबाज खान के चैट शो पर किया था।

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सैफ अली खान के अलावा इस सूची में उनकी बेटी सारा अली खान का नाम भी मौजूद है। फिल्म कैंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने इस बात की जानकारी दी थी कि एक ऑफिशियल हैंडल के अलावा वह अपने नाम का एक फेक इंस्टा पेज भी चलाती हैं।

जिसकी भनक शायद ही किसी को होगी। बता दें कि सारा के आधिकारिक अकाउंट पर 44 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)

सिर्फ सारा अली खान ही नहीं बी टाउन एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी वो सुपरस्टार हैं एक आधिकारिक अकाउंट के अलावा फेक इंस्टाग्राम हैंडल यूज करती हैं। बीते साल कॉफी विद करण 7 के मंच पर जाह्नवी ने इस बात को लेकर जानकारी दी। एक्ट्रेस ने बताया कि इस फेक अकाउंट पर वह अपने दोस्तों और फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं।

अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda)

हाल ही में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने फिल्म ‘द आर्चीज’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस मूवी के प्रमोशन के दौरान एनडीटीवी से बातचीत के दौरान अगस्त्य ने बताया कि वह भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हैंडल को यूजर करते हैं,

हालांकि ये अकाउंट फेक है, रील्स वीडियो और अपडेट देखने के लिए कुछ भी पोस्ट करना उन्हें पसंद नहीं है।