CG NEWS : कांग्रेस की हार के बाद दीपक बैज ने कहा- भाजपा के झूठ के सामने हमारा सच दब गया, बुल्डोजर की कार्रवाई पर बोले, बीजेपी लगातार डराने की राजनीति करती आई है

रायपुर,06 दिसम्बर I छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा ने कांग्रेस को हराकर पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की है, वहीँ पीसीसी चीफ दीपक बैज (PCC Chief Deepak Badge) ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर कहा, जनादेश का हम सम्मान करते है, चुनाव परिणाम हमारी अपेक्षा के अनुरूप नहीं आया, भाजपा के झूठ के सामने हमारा सच दब गया, छत्तीसगढ़ की जनता को हक मिले, इसके लिए संघर्ष जारी रहेगा, परिणाम को लेकर कहा ईवीएम पर सवाल उठ रहे है.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है. इतना ही नहीं बस्तर कांग्रेस के कई आदिवासी दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री भी हार गए हैं. इस हार को लेकर लगातार कांग्रेस के बड़े नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि हमने 5 साल की सरकार में बेहतर तरीके से काम किया है और हमारा घोषणा पत्र भी अच्छा रहा, लेकिन फिर भी हमें जनादेश नहीं मिला, इसमें कहां चूक हुई इसकी जरूर समीक्षा की जाए, हार की वजह को लेकर इस्तीफा देने के सवाल पर दीपक बैज ने कहा, हम सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़े पार्टी जो तय करेगी, पार्टी का निर्णय मान्य होगा।

आदिवासी सीएम की मांग के सवाल पर कहा, भाजपा में कई अनुभवी आदिवासी लीडर है भाजपा आदिवासी सीएम बनाते है, तो इससे बेहतर क्या, वही बुल्डोजर की कार्रवाई पर कहा, बीजेपी लगातार डराने की राजनीति करती आई है चुनाव के दौरान ईडी और आईटी के माध्यम से डराने का काम किया, ईवीएम पर उठ रहे सवाल पर कहा, ईवीएम मशीन पर सवाल अभी से नहीं भाजपा नेता आडवाणी ने सबसे पहले उठाया था कुरूद और दक्षिण विधानसभा में कुछ निर्दलीय प्रत्याशियों ने सवाल उठाया।