पूरे 3 महीने फ्री में चलाएं 60Mbps ब्रॉडबैंड, साथ में Disney+ Hotstar भी, कॉलिंग भी FREE

कैसा हो अगर फ्री में हाई स्पीड Broadband यूज करने को मिल जाए, वो भी 1, 2 नहीं पूरे 3 महीने के लिए। एक पॉपुलर टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को सच में यह सुविधा दे रही है। कंपनी अपने लगभग सभी प्लान्स पर 3 महीने FREE सर्विस की सुविधा दे रही है।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं BSNL की, जो अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को यह सुविधा दे रही है। आज हम आपको कंपनी के ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको 60Mbps की तेजतर्रार इंटरनेट स्पीड तो मिलेगी ही, साथ में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलेगा। कुल मिलाकर यह प्लान तेज स्पीड और एंटरटेनमेंट का एक कम्प्लीट पैकेज है।

अगर आपका बजट टाइट है, तो भी प्लान आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेगा। हम बात कर रहे हैं BSNL Bharat Fibre Broadband (FTTH) के Fibre Basic Plus OTT प्लान के बारे में। आप 3 महीने इसे फ्री में कैसे यूज कर पाएंगे, चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ…

हर महीने मिलेगा 3300GB डेटा


बीएसएनएल के Fibre Basic Plus OTT प्लान की कीमत 666 रुपये प्रति माह है। इस प्लान में ग्राहकों को 60Mbps की तेजतर्रार इंटरनेट स्पीड के साथ कुल 3300GB डेटा मिलता है। इतना डेटा अधिकतर लोगों के लिए पर्याप्त है। डेटा कोटा खत्म हो जाने के बाद भी आप 4Mbps स्पीड के साथ इंटरनेट यूज करना जारी रख सकते हैं। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (Local+STD) की सुविधा भी मिलती है, इसके लिए ग्राहकों को एक लैंडलाइन कनेक्शन मिलता है, हालांकि लैंडलाइन इंस्ट्रूमेंट ग्राहकों को खुद ही खरीदना होगा। ओटीटी बेनिफिट्स के तौर पर इस प्लान में ग्राहकों को Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

3 महीने मुफ्त में ऐसे यूज कर पाएंगे


दरअसल, लंबी वैलिडिटी का विकल्प चुनने वाले ग्राहकों को कंपनी मुफ्त में एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रही है। आप इसे प्लान को चार तरह की वैलिडिटी के सातथ ले सकते हैं, जिसमें 1 महीने, 6 महीने, 12 महीने और 24 महीने का विकल्प शामिल है। लेकिन ध्यान रहे कि 1 महीने और 6 महीने का विकल्प चुनने पर एक्स्ट्रा वैलिडिटी नहीं मिलेगी। लेकिन 12 महीने और 24 महीने का विकल्प चुनने वाले ग्राहक एक्स्ट्रा वैलिडिटी के लिए एलिजिबल होंगे। चलिए डिटेल में जानते हैं…

– यदि आप एक महीने के लिए इस प्लान को खरीदते हैं, तो आपको 666 रुपये प्रति माह भुगतान करना होगा। लेकिन यदि आप इसे 6 महीने के लिए खरीदते हैं तो आपको एकमुश्त 3663 रुपये का भुगतान करना होगा, यानी 333 रुपये की बचत हो रही है।

– यदि 12 महीने के लिए इस प्लान को खरीदते हैं, तो आपको एकमुश्त 7,992 रुपये का भुगतान करना होगा और साथ में आपको 1 महीने के एक्स्ट्रा वैलिडिटी फ्री मिलेगी। यानी 12 महीने के भुगतान पर आप 13 महीने ब्रॉडबैंड यूज कर पाएंगे।

– यदि 24 महीने के लिए प्लान को खरीदते हैं, तो एकमुश्त 15,984 रुपये का भुगतान करना होगा लेकिन इसमें आपको 3 महीने की एक्स्ट्रा वैलिडिटी फ्री मिलेगी। यानी 24 महीने का भुगतान करने पर आप इसे 27 महीने यूज कर पाएंगे।