Ranbir Kapoor Film Animal: ऑडियंस पर चढ़ा ‘एनिमल’ का बुखार, थिएटर में जमकर फोड़ पटाखे, हैरान कर सकता है यह वीडियो

Fans Burn Crackers in Theatre: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल (Animal) बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, जिसका नतीजा पहले दिन के कलेक्शन में भी साफ दिखाई दिया। बीते कुछ समय से अपने फेवरेट एक्टर की फिल्मों के लिए दीवानगी दिखाने का लोगों ने नया तरीका अपनाया है।

‘एनिमल’ के लिए फोड़े पटाखे

दिवाली के मौके पर सलमान खान की ‘टाइगर 3’ रिलीज हुई थी। फैंस में मूवी को लेकर ऐसा क्रेज देखने को मिला कि थिएटर में उन्होंने खूब पटाखे फोड़े। फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर भी लोगों की ऐसी दीवानगी देखने को मिली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एनिमल मूवी के सीन के बीच लोग पटाखे छुड़ाते नजर आ रहे हैं।

थिएटर से सामने आया यह वीडियो

संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्ट की गई फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के एक्शन सीन की खूब तारीफ की गई है। इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिनेमाघर में फिल्म ‘एनिमल’ चल रही है, जिसमें रणबीर कपूर और बॉबी देओल का फाइट सीन दिखाया जा रहा है। लोग तालियां और सीटियां बजा रहे हैं। कुछ लोग पटाखे जलाते भी दिख रहे हैं। लोगों ने स्क्रीन के सामने जमकर पटाखे जलाए और इस मंजर का आनंद लिया।

इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है ‘एनिमल’

एनिमल अभी तक इस साल की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है। हाईएस्ट ओपनिंग डे कलेक्शन का रिकॉर्ड ‘जवान’ के नाम बरकरार है। एनिमल फिल्म ने 63 करोड़ से ओपनिंग ली है। ऐसा कर इसने 57 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली पठान को पीछे छोड़ दिया है।