कोटा में एक और सुसाइड, फांसी के फंदे पर झूलती मिली NEET स्टूडेंट

कोटा में एक और सुसाइड की घटना सामने आ रही है, जहां पर एक कोचिंग छात्रा फांसी के फंदे पर झूलती मिली। यह घटना जवाहर नगर थाना क्षेत्र की है। यूपी के उरई की रहने वाली निशा ने हॉस्टल में खुद को फांसी लगाई। पुलिस ने मृतका का शव एमबीएस अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है। बता दें कि सोमवार को भी एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

पिता से दोबारा संपर्क नहीं हुआ

बताया जा रहा है कि निशा यादव की बुधवार को अपने पिता से बात हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिता ने दोबारा फोन किया तो बेटी निशा ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद पिता ने हॉस्टल स्टाफ से बात की और बेटी के बारे में बताया। हॉस्टल स्टाफ के पहुंचने पर भी निशा ने दरवाजा नहीं खोला।

हॉस्टल के कमरे में मिला शव

आत्महत्या करने वाली नीट स्टूडेंट की उम्र करीब 21 साल बताई जा रही है। हॉस्टल स्टाफ की सूचना पर जवाहर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का गेट तोड़ दिया। इस दौरान निशा फंदे पर लटकी हुई थी। बहरहाल, निशा की आत्महत्या से हर कोई सदमे में है।

नीट की तैयारी कर रही थी छात्रा

छात्रा की पहचान उत्तर प्रदेश के औरैया जिले की निशा यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि निशा यहां नीट प्रवेश परीक्षा की तैयारी के लिए कोचिंग ले रही थी। बता दें कि कोटा में एक साल के भीतर अब तक 29 आत्महत्या के मामले सामने आ चुके हैं। अभी बीते 2 दिन पहले पश्चिम बंगाल के रहने वाले फोरिड हुसैन ने भी आत्महत्या कर ली थी।