IND vs AUS: ‘वो चोटिल हो गया था इसलिए मैक्सवेल से…’ जीत के बाद मैथ्यू वेड ने किया बड़ा खुलासा, अगले मैच को लेकर कही यह बात

गुवाहाटी में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में ग्लेन मैक्सवेल की नाबाद 104 रन शतकीय पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। अपने 100वें टी-20 इंटरनेशनल मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार शतकीय पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की जीत पर कप्तान मैथ्यू वेड ने खुशी जाहिर की। मैथ्यू वेड ने कहा कि हम अगला मैच भी जीतेंगे।

मैच के बाद मैथ्यू वेड ने कहा, इससे बेहतर चेज आप नहीं कर सकते। केन रिचर्डसन को इंजरी हुई थी और इसीलिए मैक्सवेल को आखिरी ओवर देना पड़ा। फिर उनकी पारी। मुझे नहीं लगता 222 के बाद हम जीतने की उम्मीद कर रहे थे। मैं थोड़ा नाराज था, लेकिन हमने देखा था कि ओस का असर होता है और इससे गेंदबाजी मुश्किल होती है।

केन रिचर्डसन हुए चोटिल

मैथ्यू वेड ने आगे कहा, मैं विकेट लेने की उम्मीद कर रहा था जब आखिरी पांच ओवर होने वाले थे। केन रिचर्डसन चोटिल हो गए थे। यह जीत बहुत जबरदस्त है और उम्मीद है हम अगला मैच जीतेंगे और इस सीरीज को आखिरी मैच तक ले जाएंगे। उम्मीद करते हैं कि सीरीज जीतें।

भारत की पांच विकेट से हुई हार

बात करें मैच की तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने दो विकेट जल्दी खोए। इसके बाद सूर्यकुमार की 39 रन की पारी ने टीम इंडिया को संभलने का मौका दिया। वहीं, चौथे विकेट के लिए ऋतुराज गायकवाड़ (नाबाद 123) और तिलक वर्मा (31 नाबाद) के बीच 141 रन की साझेदारी हुई। भारत ने निर्धारित ओवर में 222 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट खोकर आखिर गेंद पर हासिल कर लिया।