IPL 2024 से पहले MS Dhoni के चेहते का कमाल, 6 विकेट लेकर मचाया कोहराम, अकेले के दम पर टीम को दिलाई जीत

Deepak Chahar 6 Wickets: आईपीएल 2024 को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है। अगले सीजन की नीलामी से पहले खिलाड़ियों की रिटेन और रिलीज लिस्ट आज बीसीसीआई को सौंपी जाएगी। इस बीच एमएस धोनी की सीएसके टीम के गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने प्रदर्शन से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। विजय हजारे ट्रॉफी 2023 के दूसरे राउंड में दीपक चाहर का जलवा देखने को मिला।

गुजरात और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले में दीपक चाहर ने 41 रन पर 6 विकेट चटकाए और गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया। सिर्फ गेंदबाजी में ही नहीं, बल्कि बल्लेबाजी में भी दीपक चमके, लेकिन ये दीपक चाहर नहीं दीपक हुड्डा थे, जिन्होंने बल्ले से 76 रन की पारी खेली और गुजरात को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी।

Deepak Chahar ने 6 विकेट लेकर मचाया हाहाकार, राजस्थान को दिलाई जीत

दरअसल, लिस्ट-ए-टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी 2023 के एक मैच में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 6 विकेट लेकर अपनी टीम को धांसू जीत दिलाई। दीपक ने राजस्थान टीम की तरफ से खेलते हुए 10 ओवर में 41 रन देकर 6 विकेट झटके। इस तरह गुजरात टीम 128 रन पर ऑलआउट हो गई। गुजरात टीम की शुरुआत खराब रही।

सलामी बल्लेबाज काथन पटेल 2 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अगली ही गेंद पर दीपक चाहर ने पांचल को बोल्ड किया। फिर क्षितिज पटेल ने टीम की पारी को संभालने की जिम्मेदारी उठाई और 41 गेंद पर 31 रन बनाए। उनके अलावा चिराग गांधी ने 43 रन बनाए। इसके जवाब में राजस्थान टीम ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान दीपक हुडा के नाबाद 76 रन के दम पर टीम को धांसू जीत मिली। उनके अलावा महिपाल ने 26 रन बनाए।