पुनीत सागर अभियान जी-20 श्री शंकराचार्य महाविद्यालय, भिलाई ने निकाली जागरूकता रैली

भिलाई,24 नवंबर ।  श्री शंकराचार्य महाविद्यालय के एनसीसी कैडेट के द्वारा 37 सीजी बटालियन के तहत पुनीत सागर जी-20  जागरूकता अभियान सप्ताह पर रैली और घर-घर जाकर  लोगों को जागरूक करने का आयोजन किया। एनसीसी कैडेट के द्वारा रैली के माध्यम से लोगों को जागरूक किया। रैली महाविद्यालय से निकलकर ग्राम खपरी तक गई।

इस रैली को महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ अर्चना झा एवं महाविद्यालय के अकादमिक डीन डॉ जे दुर्गा प्रसाद राव द्वारा हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। इस रैली के माध्यम से लोगों को नदी तालाबों को गंदा होने से बचाने के लिए जागरूक किया. इसके साथ ही साथ घर-घर जाकर लोगों को नदी तालाब और सागर को बचाने के लिए अभियान भी चलाया।

महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ अर्चना झा ने कहा कि नदी तालाबों और सागरों को गंदा होने से बचाने का यह काम एक बहुत ही सराहनीय प्रयास है इसके माध्यम से हमें स्वयं और लोगों को जागरूक करने के लिए हमें प्रयास करना चाहिए।

महाविद्यालय के अकादमिक डीन डॉ जे दुर्गा प्रसाद राव ने कहा कि एनसीसी क कैडेटों का यह प्रयास प्रशंसनीय है। इस रैली को सफल बनाने के लिए महाविद्यालय के एनसीसी अधिकारी कैप्टन डॉ के.जे मंडल एवं लेफ्टिनेंट उज्ज्वला भोसले का योगदान रहा। इस रैली में एनसीसी के 80 कैडेट उपस्थित थे।