IND vs AUS 1st T20I: प्रेस कॉन्फ्रेंस में कितने आदमी थे, Suryakumar Yadav ने कहा- सिर्फ दो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज की पहला मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए सूर्यकुमार को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है। मैच से पहले सूर्यकुमार के साथ एक अजीब घटना घटी। मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फेंस में मात्र दो पत्रकार पहुंचे। पत्रकारों की संख्या कम देख सूर्यकुमार हैरान रह गए।

वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच टी-20 मैचों सीरीज खेली जाएगी। पहला मैच 23 नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। भारतीय टीम में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। चोटिल हार्दिक पांड्या की जगह सूर्यकुमार को कप्तान बनाया गया है। बुधवार के मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मात्र दो पत्रकार पहुंचे।

सूर्यकुमार की प्रेस कॉन्फेंस में पहुंचे ‘सिर्फ दो’ पत्रकार

मीडिया कर्मियों की कम संख्या देख सूर्यकुमार मुस्कुराए और कहा, ‘सिर्फ दो’। इसके बाद सवालों के जवाब दिए। बता दें कि भारत को वर्ल्ड कप फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर छठी बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ट्रेविस हेड ने शतकीय पारी खेली थी और मार्नस लाबुशेन ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेल टीम को जीत दिला दी।

यंग टीम इंडिया लेगी ऑस्ट्रेलिया से लोहा

गौरतलब हो कि भारत ने टी-20 सीरीज के लिए यंग टीम चुनी है। रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, सिराज और रवींद्र जडेजा जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। संजू सैमसन को एक बार फिर टीम में जगह नहीं दी गई है।

भारतीय टीम- ईशान किशन, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, शिवम दुबे, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, मुकेश कुमार, वॉशिंगटन सुंदर, अवेश खान, ऋतुराज गायकवाड़ और जीतेश शर्मा