अंकिता लोखंडे को आईं सुशांत सिंह राजपूत की याद, अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार को लेकर किया खुलासा

Ankita Lokhande Bigg Boss 17: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपने पति विक्की जैन संग टीवी के फेमस शो बिग बॉस सीजन 17 में नजर आ रही हैं। पिछले एक महीने से ये कपल शो में नजर आ रहा है। इस दौरान शो में एक्ट्रेस के कई रूप देखने को मिल रहे हैं।

टीवी पर दिखने वाली भोली-भाली अंकिता असल में जिंदगी में काफी इमोशनल और वक्त आने पर अपना गुस्सा भी जाहिर करती है। शो में कई बार एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बार में भी कई बार बातें की है। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। शो में अंकिता को सुशांत की याद आ रही हैं।

अंकिता को आईं सुशांत की याद

दरअसल, मुनव्वर फारुखी अंकिता के साथ बैठे थे और हमेशा की तरह वह अपने शायरी सुनाने लगे। बस फिर क्या था मुनव्वर की शायरी सुनने के बाद अंकिता फेमस गाना कौन तुझे यूं प्यार करेगा गाने लगीं। इस पर मुनव्वर बोलते हैं कि, मैंने इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी थी और वो भी सुशांत के साथ। मुनव्वर आगे कहते हैं कि,यही एक मौका था जब मैं उनसे (सुशांत) मिला था। अंकिता बोलीं, “बहुत अच्छा इंसान था वो। मैं ऐसे बोलती हूं न कभी, था, मुझे इतना अजीब लगता है, लेकिन अभी तो ठीक है।

‘मैं उसके अंतिम संस्कार में भी नहीं गई थी’- अंकिता

दोनों की बाते यहीं नहीं खत्म होती आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, किसी ने भी मुझपर इस तरह से विश्वास नहीं किया जैसे उसने किया था। ये मेरा पहला अनुभव था किसी को ऐसे खोने का। ये मेरे लिए बहुत हैरान करने वाला था। मैं तो उसके अंतिम संस्कार पर भी नहीं गई थी, क्योंकि मेरे अंदर वो हिम्मत नहीं थी। मुझे विक्की ने भी बोला था कि तू जा पर मैंने कहा नहीं। मैं ये सब कैसे देख सकती हूं। विक्की का भी दोस्त था सुशांत। अब वो इस दुनिया में नहीं रहा ये सोच-सोचकर बहुत बुरा लगता है।