VIDEO: दिनदहाड़े 19 वर्षीय छात्रा का अपहरण, बाइक सवार बदमाशों ने कानून की उड़ाईं धज्जियां

VIDEO: वायरल क्लिप में दो अज्ञात नकाबपोश युवकों को युवती को जबरन उठाकर दोपहिया वाहन पर ले जाते हुए देखा जा सकता है। हैरानी की बात यह है कि इस दौरान वहां पास में मौजूद लोग चुपचाप किडनैपिंग की घटना को देख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह मध्य प्रदेश के भिंड जिले की रहने वाली है

ग्वालियर।शहर में दिनदहाड़े एक युवती का अपहरण कर लिया गया. दो बाइक सवार अज्ञात युवक बस स्टैंड से युवती को उठाकर ले गए. बताया जा रहा है कि यह युवती परिजन के साथ भिंड जिले से बस में बैठकर ग्वालियर आई थी. जब ग्वालियर बस स्टैंड पर परिजन अपना समान उतार रहे थे. इसी दौरान दोनों अज्ञात बदमाश वहां पहुंचे और युवती को उठाकर बाइक पर जबरन बैठकर भाग निकले. मौके पर कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने हस्तक्षेप करने की हिम्मत नहीं की.

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद :युवती के अपहरण की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस पूरी घटना को देखते हुए पुलिस अलर्ट हो गई है और तलाश करने में जुटी है. ग्वालियर जिले की झांसी रोड थाना क्षेत्र में स्थित चंद्रवदनी नाके के पास लगभग सोमवार सुबह 11 बजे की ये घटना है. युवती भिंड के असवार थाना क्षेत्र में वराह गांव की रहने वाली है, जोकि परिजनों के साथ अपने किसी रिश्तेदार के यहां पर ग्वालियर आई थी. युवती ग्वालियर बस स्टैंड पर पहुंची. जब युवती के परिजन बस से अपना समान उतार रहे थे तो इस दौरान यह युवती साथ में एक छोटे बच्चे को वॉशरूम ले जाने के लिए वह पेट्रोल पंप पर पहुंची. जहां बाइक सवार दो नकाबपोश पहुंचे और युवती को जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर अपहरण करके ले गए.