World Cup 2023 Final: भारत को हराने की तगड़ी प्लानिंग कर रहा है Australia! सवाल पूछे जाने पर Steve Smith ने साधी चुप्पी, घुमा-फिरा कर दिया जवाब

Steve Smith Statement ahead of IND vs AUS Final: भारत की धरती पर खेले जा रहे आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में भारतीय टीम का सामना ऑस्ट्रेलिया से 19 नवंबर को होगा। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सेमीफाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को 3 विकेट से हराकर फाइनल का टिकट हासिल किया।

इस मैच में जीत के साथ ही कंगारू टीम वनडे विश्व कप के इतिहास में आठवीं बार फाइनल में प्रवेश करने वाली टीम बन गई। इस मैच के बाद जब ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रमुख खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) से पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान भारत के खिलाफ उनके गेम प्लान के बारे में सवाल किया गया तो वह बात को घुमाने लगे और अपने गेम प्लान को रिवील नहीं किया।

Ind vs Aus: फाइनल में भारत के खिलाफ गेम प्लान को लेकर पूछे गए सवाल पर Steve Smith ने साधी चुप्पी

दरअसल, पांच बार के विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को भारत के खिलाफ फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलना है। दक्षिण अफ्रीका को सेमीफाइनल मैच में हराने के बाद जब स्टार स्पोर्ट्स के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान एरोन फिंच ने स्मिथ से सवाल किया कि ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया को कैसा हरा सकता है?

इसके जवाब में स्मिथ (Steve Smith) ने कहा कि यह अच्छा सवाल है। वास्तव में टीम इंडिया ने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला। मुझे नहीं लगता है कि उन्होंने विश्व कप में एक भी गेम हारा है। टीम इंडिया 1,30000 प्रशंसकों के सामने खेलने जा रहे हैं। यह शानदार माहौल होने वाला है मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।

इसके साथ ही स्टीव स्मिथ ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई के ओपनर ट्रेविस हेड के इंपैक्ट के बारे में बात करते हुए कि वह आक्रामक सलामी बल्लेबाज हं और इस विश्व कप के फाइनल में उनसे एक और अच्छी शुरुआत देखी जा सकती है। जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे हैं और खेल रहे हैं, ऐसे में उम्मीद है कि हमें वह फाइनल में एक अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं।