ब्वॉयफ्रेंड Aditya Roy Kapur को प्यार से इस नाम से बुलाती हैं Ananya Panday, बर्थडे पर शेयर किया खास पोस्ट

Ananya Panday Wishes Aditya Roy Kapur: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहा हैं। एक्टर ने इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ से की थी, लेकिन असल पहचान उन्हें ‘आशिकी 2’ से मिली, लेकिन आज तक उन्हें वह मुकाम नहीं मिला जिसकी उन्हें तलाश की।

एक्टर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वह खुद से छोटी 13 साल गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे (Ananya Panday) को डेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर अनन्या ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया है।

ब्वॉयफ्रेंड आदित्य को विश करती नजर आईं अनन्या

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) अब किसी ने छुपी नहीं है। अब ऐसे एक्ट्रेस ने अपने प्यार को दुनिया के सामने लेकर आने की पहला कदम चला है। अनन्या ने अपने इंस्टा स्टोरी पर की आदित्य एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, जन्मदिन मुबारक हो एडी। साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

सारा ने खोल दी थी इस कपल की पोल

हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 8 के एपिसोड में अनन्या पांडे और सारा अली खान एक साथ नजर आईं। इस दौरान सारा ने इशारों ही इशारों में कपल के रिश्ते को लेकर आधिकारिक पुष्टि की थी।

बता दें, दोनों की लव स्टोरी का खुलासा कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में करण जौहर ने बातों ही बातों में किया था। बता दें, अनन्या पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ अपना 25वां जन्मदिन मालदीव में मनाया था।

अनन्या पांडे ने खरीदा नया घर

बता दें, एक्ट्रेस ने धनतेरस के खास मौके पर अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है और बताया था कि उन्होंने नया घर खरीदा है। उन्होंने अपने नए घर में पूजा करते हुए वीडियो शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था, ”मेरा अपना नया घर, आपको लोगों के प्यार और दुआ से ये संभव हो पाया है। एक नई शुरुआत, धनतेरस की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें जल्द फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में नजर आएंगी।