CG News :कलेक्टर ने बलौदाबाजार के मतदाताओं से की मतदान की अपील

बलौदाबाजार,16 नवंबर । कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी चंदन कुमार ने विधानसभा निर्वाचन 2023 में जिले के सभी मतदाताओं से मतदान तिथि शुक्रवार 17 नवम्बर 2023 को मतदान केन्द्र में जाकर बिना किसी भय,लोभ व लालच के निष्पक्ष एवं निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की है।

बलौदाबाजार भाटापारा जिले की यह परम्परा रही है कि यहां के मतदाताओं ने पूर्व में हुए सभी निर्वाचनों में अभूतपूर्व उत्साह दिखाया है। विधानसभा निर्वाचन 2023 में आपका मतदान बलौदाबाजार भाटापारा जिले के लिए ही नहीं अपितु प्रदेश एवं देश के लिए मिसाल बनेगा। आप अपने साथ-साथ अपने परिवार के सदस्यों एवं पड़ोसियों को भी मतदान करने हेतु प्रेरित करें। कलेक्टर ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व पर प्रत्येक मतदाता को सहभागी बनना चाहिए।

मतदान करना मतदाता का अधिकार ही नहीं, अपितु कर्तव्य भी है। मतदाता को अपने इस अधिकार का प्रयोग करना चाहिए और अपनी जिम्मेदारी को निभाना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की शक्ति आम नागरिक का वोट है, इसलिए अपने कर्तव्य का पालन जरूर करें। लोकतंत्र में प्रत्येक वोट का महत्व होता है। लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाएं एवं लोकतंत्र के उत्सव का हिस्सा बने।

जिले में शत प्रतिशत मतदान हेतु स्पेशल हैश टैग जारी, मतदान कर सोशल मीडिया में #VOTE_BBB_100 लिखकर अवश्य करें फोटो अपलोड कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी चंदन कुमार के निर्देश पर शत प्रतिशत मतदान एवं मतदाताओं, युवाओं को रिझाने के उद्देश से स्पेशल स्पेशल हैश टैग #VOTE_BBB_100% जारी किया गया है। जिसके तहत जिले के आम मतदाता वोट देने के पश्चात अपना फोटो

या सेल्फी लेकर #VOTE_BBB_100 लिखकर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम एवं एक्स (ट्विटर) में अपलोड कर सकते है। कलेक्टर चंदन कुमार ने सभी जिला वासियों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है। इसके साथ  अपने अंगुली के फोटो के साथ विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म में #VOTE_BBB_100% लिखकर फोटो अपलोड करने का आग्रह किया है।