World Cup 2023: भारत को फाइनल में पहुंचता देख Pakistan को हुई जलन! पूर्व क्रिकेटर ने Rohit Sharma पर लगाया टॉस फिक्सिंग का आरोप

Sikandar Bakht on Rohit Sharma Toss: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया। इस मैच में भारत ने कीवी टीम को 70 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। भारतीय टीम की जीत के बाद हर जगह उनकी जमकर तारीफ हो रही है, तो वहीं, पाकिस्तान भारत की जीत से खुश नहीं नजर आ रहा है।

पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट से लीग स्टेज में ही बाहर हो गई थी, लेकिन रोज पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर्स बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस कड़ी में अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने कप्तान रोहित शर्मा पर बड़ा आरोप लगाया है।उन्होंने कहा है कि रोहित टॉस के दौरान सिक्का दूर फेंकते हैं, ताकि टॉस का रिजल्ट उनके पक्ष में हो और दूसरे कप्तान को कुछ मालूम न चले। सिकंदर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने कैप्शन से हर किसी को हैरानी में डाल दिया।

भारत की जीत के बाद Sikandar Bakht ने Rohit Sharma पर लगाए आरोप

दरअसल, पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बक्त ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर भारत बनाम न्यूजीलैंड के टॉस की एक वीडियो शेयर की, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा शरारत कर सकता हूं? मैं एक सवाल कर रहा हूं हम दिखा सकते है टॉस के वक्त, रोहित शर्मा जब टॉस करते है तो वो दूर फेंकते है सिक्का और दूसरा कप्तान जा के कभी नहीं देखता कि वो सही उसने किया।

सिकंदर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि बहुत अजीब है जिस तरह से रोहित शर्मा ने टॉस के समय सिक्का फेंका वो बहुत दूर था, जिसे बाकी कप्तानों को देखने नहीं दिया, कोई कारण इसका? सिकंदर ने इशारों-इशारों में रोहित शर्मा पर टॉस फिक्सिंग को लेकर आरोप लगाए और कहा कि हम टॉस दिखा सकें तो। रोहित शर्मा जब टॉस करते हैं, तो वो सिक्के को दूर फेंकते हैं। इससे दूसरे कप्तान को पता नहीं चल पाता कि रिजल्ट क्या है। मेरा मानना है कि टॉस को दिखाया जाए।

भारतीय टीम ने World Cup 2023 Final में किया प्रवेश

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी थी। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रन से हराकर वर्ल्ड कप के फाइनल प्रवेश किया। भारतीय टीम इस जीत के साथ चौथी बार विश्व कप के फाइनल में पहुंची है। इससे पहले टीम इंडिया ने 1983, 2003 और 2011 में इस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया था।