मतदान सामग्री वितरण के पूर्वाभ्यास में शामिल हुई कलेक्टर डॉ. सिद्दीकी

सारंगढ़ बिलाईगढ़, 15 नवंबर 2023 I मंडी परिसर सारंगढ़ में सुबह मतदान सामग्री वितरण के पूर्वाभ्यास में कलेक्टर डॉ. फरिहा आलम सिद्दीकी शामिल हुई। कलेक्टर डॉ. सिद्दीकी ने कहा कि निर्वाचन कार्य जिम्मेदारीपूर्ण है। कोई भी अपने ड्यूटी में समय पर नहीं पहुंचता तो उस कर्मी के विरूद्ध अनुशासनात्मक कड़ी कार्यवाही किया जाएगा। इस दौरान लगभग 50 कर्मी समय पर उपस्थित नहीं हो पाए थे, जिनको कारण बताओ नोटिस तत्काल जारी किया गया।

शुरूआत में सभी निर्वाचन कार्मिकों को डॉ. सिद्दीकी और उप जिला निर्वाचन अधिकारी प्रकाश भारद्वाज ने संबोधित किया। मास्टर ट्रेनर चूड़ामणि गोस्वामी ने मतदान दल के कार्मिकों को ईवीएमए व्हीव्हीपैट, बीयू, सीयू आदि पार्ट के उपयोग के संबंध में विस्तार से जानकारी दिया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर निष्ठा पांडेय तिवारी, रिटर्निंग अधिकारी मोनिका वर्मा, डॉ. स्निग्धा तिवारी, डिप्टी कलेक्टर टी.आर. महेश्वरी, बी.एक्का, खाद्य अधिकारी चित्रकांत धु्रव, सीएमओ राजेश पांडेय आदि उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा निर्वाचन 2023 अंतर्गत 16 नवंबर को सुबह 6 बजे जिले के तीनों विधानसभा रायगढ़-16, सारंगढ़-17 और बिलाईगढ़-43 के मतदान केन्द्रों में मतदान दल को आवश्यक मतदान सामग्री के साथ भेजा जाना है। इसकी तैयारी के लिए मंडी परिसर में सुबह पूर्वाभ्यास किया गया।