CG Crime :गौरा-गौरी देखने गए पंडित की हत्या करने वाले छह आरोपित गिरफ्तार

रायपुर,15 नवंबर ।  राजधानी में रविवार रात 12.30 बजे गौरा-गौरी देखने गए एक पंडित की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पत्थर से सिर कुचल दिया गया। उसके साथियों ने बीच-बचाव का प्रयास किया, लेकिन बचा नहीं पाए। राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें तीन नाबालिग शामिल हैं। पुलिस ने अमरदास चतुर्वेदी उर्फ अमर, दीपेश पाल उर्फ मोनू, प्रमोद साहू उर्फ मोदू को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से चाकू, पत्थर और डंडा जब्त किया गया है।

पुलिस ने बताया कि अमलीडीह महात्मा गांधी नगर निवासी आकाश मिश्रा (17) पंडिताई करता था। उसके पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। रविवार रात अपने साथियों के साथ गौरा-गौरी देखने गया था। वहां खाली मैदान में अमरदास और उसके साथी जुआ खेल रहे थे। आकाश को देखकर उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। आरोपित अमर का पहले भी आकाश से विवाद हो चुका था। अमर और उसके साथियों ने आकाश को घेर कर पीटना शुरू कर दिए। आकाश को उसके दोस्तों ने बचाने का प्रयास किया तो आरोपितों ने चाकू और राड-डंडे से हमला कर दिया।

इसी दौरान बड़ा पत्थर उठाकर आकाश के सिर पर पटक दिया। पत्थर से उसके सिर को बुरी तरह कुचल दिया। उसी वहीं मौत हो गई। उसके बाद आरोपित भाग गए। आकाश के साथियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को वहां से पीएम के लिए भेज दिया। वहीं पतासाजी कर छह आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।