World Cup में पहली बार गेंदबाजी कर फिल्मी हुए Suryakumar Yadav, किया ऐसा कमेंट कि हंसी से लोटपोट हुए फैंस

Suryakumar Yadav Bowling Reaction: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच में भारत का सामना नीदरलैंड्स से हुआ। इस मैच में टीम इंडिया ने नीदरलैंड्स को 160 रन से मात दी और इस विश्व कप की लगातार 9वीं जीत दर्ज की। मैच में टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भी पहली बार विश्व कप में गेंदबाजी करने का मौका मिला।

सूर्या ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में पहली बार गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 2 ओवर में कुल 17 रन लुटाए और उनके हाथ कोई सफलता नहीं लगी। इस बीच मैच के बाद मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर सूर्यकुमार यादव ने मजेदाश कैप्शन लिखा, जिसे पढ़कर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Suryakumar Yadav ने World Cup में पहली बार गेंदबाजी करने के बाद दिया मजेदार रिएक्शन

दरअसल, भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए नीदरलैंड्स को 410 रन का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में नीदरलैंड्स की टीम 250 रन पर ढेर हो गई और भारत को 160 रन से शानदार जीत मिली। इस मैच के बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपनी तस्वीर के साथ मुंबई इंडियंस की पोस्ट शेयर कर एक मजेदार कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा, सुबह से ना आलू बिका है नां कांदा #AAADHAAA’

उनका यह कैप्शन देखकर फैंस हंसते-हंसते लोटपोट हो गए हैं। बता दें कि यह बॉलीवुड की मशहूर फिल्म वेलकम का फेमस डायलॉग है, जिसे सूर्या ने अपने कैप्शन पर लिखा है।\

सूर्यकुमार यादव को मिला बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड

नीदरलैंड्स के खिलाफ मिली जीत के बाद ड्रेसिंग रूप में अवॉर्ड सेरेमनी में सूर्यकुमार यादव को बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड मिला। बीसीसीआई ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें सूर्यकुमार यादव ने बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड लेने के बाद ग्राउंड्समैन के साथ फोटो क्लिक करवाई, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।