Flipkart की दिवाली सेल 80% तक की भारी छूट से आपका घर होगा रोशन

नई  दिल्ली । इस दिवाली में ऑलरेडी फ्लिपकार्ट 2 नवंबर से अपनी सेल स्टार्ट कर चुका है, जो 11 नवंबर तक चलने वाला है। इस सेल में फ्रिज, टीवी, AC और होम अप्लायंसेज के साथ-साथ प्रीमियम घड़ियां, कपड़ों और बर्तन के साथ-साथ फिटनेस आदि के सामानों पर आपको भारी डिस्काउंट पहले से मिल रहा है। इसे जानने के लिए आप इस लेख को पूरा नीचे तक पढ़ें।  इस दिवाली सेल में फ्लिपकार्ट आईफोन 14 के साथ-साथ सैमसंग गैलेक्सी F14, रेडमी नोट 12 प्रो, मोटरोला एज 40 जैसे कई स्मार्टफोंस पर दमदार छूट के साथ आपके सामने प्रस्तुत है।

आईफोन और सैमसंग की बात करें तो आईफोन 14 जहां 49999 रुपए में आपको मिलेगा जिसका मार्केट प्राइस 61999 है। इसके अलावा एक्सचेंज आदि के भी ऑफर आप लेने जाएंगे तो आपको अलग-अलग चार्ज नजर आएंगे। वहीं सैमसंग गैलेक्सी F14 की बात करें तो सेल के दौरान यह 9,990 रुपए में मिल रहा है। मोटरोला एज 40 और नथिंग फोन 2 की बात करें तो यह तकरीबन 25 ,999 और 33,999 रुपए के आसपास आपको मिल जाएगा।  जाहिर तौर पर यह अपनी ओरिजिनल कीमत से काफी कम है। न केवल यह दोनों फोन बल्कि और भी सभी ब्रांड भारी छूट के साथ आपको फ्लिपकार्ट की इस दिवाली सेल पर दिख जायेंगे और जो भी ब्रांड आपको पसंद हो अपनी पसंद का ब्रांड इस दिवाली पर अपने घर ला सकते हैं। 

सिर्फ फोन की बात की जाए तो दूसरे कंज्यूमर सेगमेंट के साथ यह अन्याय होगा। अब होम डेकोर, बैटरीज या कुकवेयर किसी भी सेगमेंट की आप बात कर लीजिए इस दिवाली के दौरान आपको इन तमाम आइटम्स पर भारी छूट मिल रही है।  होम डेकोर पर तो 80% तक की बड़ी छूट मिल रही है। वहीं कुकवेयर, गिफ्ट आइटम सेट पर आपको 20%, होम क्लीनिंग आइटम्स पर 40% तो बैटरीज आदि पर 15% का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। सेल में से कैनन, HP, Espon जैसे प्रिंटर को 2,299 रुपये में खरीदा जा सकता है। साउंडबार को 3,499 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा दिवाली सेल में से ग्रुमिंग किट को 849 रुपये के शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है। तो अब देर किस बात की फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन पर आप तुरंत जाइए और सबसे ऊपर ही आपको नजर आ जाएगा कि आपको जबरदस्त ढंग से दिवाली सेल्स पर क्या क्या खरीदारी का ऑफर मिल रहा है।