बड़ी खबर : कांग्रेस विधायक गिरफ्तार, संतों के खिलाफ की थी अपमानजनक टिप्पणी

असम में कांग्रेस पार्टी के विधायक आफताबुद्दीन मोल्ला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। खबरों के मुताबिक पुलिस ने बुधवार को इस संबंध में सूचना देते हुए कहा कि कांग्रेस विधायक मोल्ला को संतों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार विधायक मोल्ला ने कथिततौर पर पुजारियों, संतों और धेमाजी जिले के नामघरिया गांव के रहने वाले नामघरिया लोगों के बारे में बेहद अपमानजनक अपमानजनक की थी। जिसके कारण संत समाज में विधायक मोल्ला के प्रति काफी रोष था।

इस संबंध में असम पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “गिरफ्तार कांग्रेस नेता की पहचान जलेश्वर विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक आफताबुद्दीन मोल्ला के रूप में की गई है। उन्होंने संतों के खिलाफ टिप्पणी करके सामाजिक सौहार्द को खराब करने का प्रयास किया था। इस कारण से उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी और उसी शिकायत के आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।” पुलिस के मुताबिक कांग्रेस विधायक मोल्ला के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आईपीसी में आरोपित धाराओं के अनुरूप दिसपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक मोल्ला ने बीते 4 नवंबर को गोलपारा जिले में आयोजित एक सार्वजनिक बैठक में हिंदू पुजारियों, नामघरिया लोगों और संतों को निशाना बनाते हुए बेहद भड़काऊ भाषण दिया था। जिसके बाद से समाज के एक तबके में उसके खिलाफ भारी रोष था और फिर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस ने मामले में फौरन संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज किया और सामाजिक सौहार्द को कायम रखने के लिए कांग्रेस विधायक आफताबुद्दीन मोल्ला को गिरफ्तार कर लिया है।