CG News :भाजपा के पास किसानों के लिए पैसे नहीं है : प्रियंका गांधी

बालोद ,07 नवंबर  एआईसीसी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने बालोद विधानसभा के जुंगेरा गांव में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के पास गरीबों के लिए पैसे नहीं हैं। आपकी वोट कीमती है, इसके जरिए ही आपका भविष्य बनता है। जो आपके लिए काम करती है उस पार्टी को ही वोट दें।

प्रियंका गांधी ने कहा, सिर्फ छत्तीसगढ़ में धान के लिए 2400 रुपये मिलते हैं। जब सरकार पैसे खर्च करती है, तो सवाल करना आपका हक है। सौंदर्यीकरण के लिए आपका पैसा खर्च किया गया। जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी, 24 घंटे के अंदर पहली सभा में किसान माफी का फैसला लिया गया, लेकिन बीजेपी कहती है कि उनके पास किसानों के लिए पैसे नहीं है। आप पर टैक्स लगा रहा है, आपके पैसे लूटे जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मीडिल क्लास के लिए बीजेपी नहीं सोचती। पेंशन को बीजेपी ने निवेश कर दिया। आज सरकारी अधिकारी कर्मचारी अब पुराने पेंशन स्कीम की मांग कर रहे हैं। इसलिए छत्तीसगढ़ में आज ओपीएस लागू है। बीजेपी के पास गरीबों के लिए पैसे नहीं है। कांग्रेस ने आपके पैसे वापस आपके जेब में डाले हैं। कांग्रेस ने हमेशा आपके हक की बात की है। सभा में प्रियंका गांधी ने संजारी बालोद विधानसभा प्रत्याशी संगीता सिन्हा, डौंडीलोहारा प्रत्याशी अनिला भेड़िया, गुंडरदेही विधानसभा प्रत्याशी कुंवर सिंह निषाद के पक्ष में वोट मांगा। सभा में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।