राहुल गांधी को सबसे अपनी सरनेम की हिस्ट्री और जाति बतानी चाहिये : ओपी चौधरी

रायगढ़, 05 नवंबर । पूर्व आईएएस अधिकारी व भाजपा के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने खरसिया में राहुल गांधी के दौरे के दौरान ईडी की जद में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश का नाम आने के बाद एक बार भी जिक्र नहीं करने के मामले में राहुल गांधी को जमकर घेरा है।

साथ ही साथ उन्होंने देश में जातिवाद का जहर घोलने का भी आरोप लगाया है।

ओपी चौधरी ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि गांधी परिवार का एटीएम भूपेश ने सजाकर गांधी परिवार को दे दिया। रेत में माफिया, सीमेंट में माफिया, शराब और पीएससी के अलावा सब जगह माफिया स्थापित कर दिया है तो कहां से उनके आला अधिकारी भ्रष्टाचार पर बात करेंगे। उनके मुख्यमंत्री ही चार्जशीट है, उनके मुख्यमंत्री पर ईडी ने आफिसियल प्रेसनोट जारी कर पांच सौ करोड़ से अधिक भ्रष्टाचार का आरोप लगा है और कोर्ट में सबूत पेश कर रहे हैं। प्रत्येक ग्राम पंचायतों में सचिव लेकर सचिव कमीशन खा कर बैठे हैं। ट्रांसफर के नाम पर पैसा लेकर कांग्रेस के नेता बैठे हैं। ओपी चैधरी ने कहा कि जो परिवार छत्तीसगढ़ को अपने एटीएम की तरफ उपयोग करता है वह यहां के भ्रष्टाचार के खिलाफ कैसे बोल सकता है।

राहुल गांधी को अगर जाति की ही बात करनी है तो सबसे अपनी जाति और सरनेम की हिस्ट्री बतानी चाहिये। मोदी पिछड़ा वर्ग से आते हैं और पिछड़ा वर्ग के व्यक्ति को भाजपा ने प्रधानमंत्री बनाया है। मोदी को जब राष्ट्रपति बनाने का अवसर पर मिला तब उन्होंने पहला राष्ट्रपति इसी समाज से बनाया है। जब दूसरी बार उन्हें मौका मिला तब उन्होंने एसटी समाज की एक महिला को राष्ट्रपति बनाकर ऐतिहासिक फैसला लिया। जबकि कांग्रेस को 50 साल तक मौका मिला था एसटी महिला एवं समाज के किसी राष्ट्रपति बनाने का उन्होंने तो नहीं बनाया। प्रतिनिधित्व देने की बात है उसको सही मायने में प्रतिनिधित्व देता है तो वह भाजपा देती है। प्रधानमंत्री देते हैं राहुल गांधी हवा में तीर चलाने का काम करते हैं। उन्हें पता नहीं है उनके पैरों के नीचे की जमीन छत्तीसगढ़ में भी खिसक चुकी है। लेकिन उनको अभी तक पता नहीं चला है।

ओपी चौधरी ने कहा कि खरसिया में भी इस बार भाजपा जीतेगी और वहां भी कमल खिलेगा। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और 2024 में तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने हम सभी ने कमर कस ली है। नंदकुमारपटेल के हत्यारों को पकड़कर सामने लाने के सवाल पर ओपी चौधरी ने कहा कि भूपेश बघेल कहते थे मेरे जेब में सबूत है इन पांच साल के दौरान उनके वह सबूत कहां गए। पूरी तरह से झीरम के शहीदों के साथ कांग्रेस ने न्याय नहीं किया है। झीरम में शहीद हुए हम सभी के लिये शहीद हैं। हम सब यहां की सच्चाई को सामने लाने प्रतिबद्ध हैं। दुर्भाग्य की बात है कि जो लोग जेब में सबूत होने की बात कहते थे उन्होंने पूरे पांच साल सरकार रहते इस विषय पर कोई बात नहीं की गई।