करवा चौथ से पहले लापता हुई BJP MLA की बीवी, CCTV फुटेज खंगालने पर भी नहीं मिला सुराग…

लखनऊ: सुल्‍तानपुर की लंभुआ से विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी घर से लापता हो गई है। जानकारी मिलते ही विधायक सीताराम वर्मा लखनऊ पहुंचे। उन्‍होंने पुलिस अफसरों से मुलाकात कर पत्‍नी को ढूंढने में मदद मांगी है। विधायक के रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल बेटे ने गाजीपुर थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस की दो टीमें और सर्विलांस सेल महिला की तलाश में जुटी है।

यूपी की राजधानी लखनऊ से बीजेपी विधायक की पत्‍नी के गायब होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। दरअसल सुल्तानपुर जिले की लंभुआ सीट से विधायक सीताराम वर्मा की 65 वर्षीय पत्‍नी पुष्‍पा को भूलने की बीमारी है। उनका इलाज चल रहा है। इस बीच वे मंगलवार को वह इंदिरा नगर स्थित अपने आवास से अचानक गायब हो गईं। विधायक के बेटे की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है।

डीसीपी उत्‍तर कासिम आब्‍दी के अनुसार विधायक सीताराम वर्मा का गाजीपुर सेक्‍टर आठ में आवास है। मंगलवार सुबह छह बजे उनकी पत्‍नी पुष्‍पा वर्मा बगैर किसी को बताए घर से निकल गईं। परिजनों ने उन्‍हें हर तरफ ढूंढा लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है। विधायक के बेटे रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल पंकज कुमार ने इसके बाद पुलिस से संपर्क किया और मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जानकारी मिलते ही विधायक भी सुल्‍तानपुर से लखनऊ पहुंच गए हैं।