उरगा पुलिस द्वारा चेंकिग के 9 हजार नग साड़ी जिसकी कीमत बाइस लाख 50 हजार रुपये की जप्ती

कोरबा,31अक्टूबर।कोरबा पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ट्रक से सदियों से भरी हुई जप्त की है जिसमें भारी मात्रा में साड़ियां मिली है पुलिस का मानना है कि यह साड़ियां चुनाव में बांटने के लिए कहानी मंगाई गई थी पुलिस ने फिलहाल गाड़ी को जप्त कर लिया है और विवेचना की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला के द्वारा आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर अवैध सामग्री एवम  नगदी रोकने हेतु दिशा निर्देश एवं मार्ग दर्शन दिये गये थे। जिस पर अति० पुलिस अधीक्षकअभिषेक वर्मा, सीएसपी कोरबा भूषण एक्का  के मार्गदर्शन एवम  निरीक्षक युवराज तिवारी प्रभारी थाना उरगा के नेतृत्व में 30. अक्टूबर को वाहन चेकिंग के दौरान उच्चभित्ति बैरियर के सामने ट्रक क्रमांक CG04 MM01 895 को  रोककर चेक करने पर 9 हजार नग साडी  भरा  होना पाया गया।


 जिस संबंध में चालक से पूछताछ करने पर संतोषजनक जवाब नहीं देने पर चुनाव में बाटने लाए जाने के संदेह  पर उक्त साडियो  को मय वाहन धारा 102 दण्ड प्रक्रिया सहिता के तहत जप्त किया गया। पृथक से अग्रिम कार्यवाही जारी है। उक्त कार्यवाही में उनि नवल साव,प्रधान आरक्षक सुनील पांडे,आरक्षक वीरेंद्र अनंत शामिल रहे।