वर्तमान में मुख्यमंत्री कांग्रेस का चेहरा हैं, परिणाम के बाद संगठन का फैसला अंतिम होगा : टीएस सिंहदेव

जगदलपुर, 30 अक्टूबर । उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव रविवार देर शाम जगदलपुर पहुंचकर जगदलपुर सामान्य विधानसभा के कांग्रेस उम्मीदवार जतिन जायसचाल के समर्थन में वोट मांगने शहर के रमेय्या वार्ड और भगत सिंह वार्ड में कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने का आग्रह किया। इसके बाद वे रात्रि में राजपरिवार से मिलने राजमहल पहुंचे।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने टिकट वितरण में करीबियों को प्राथमिकता दिए जाने के सवाल उन्होंने कहा कि पार्टी ने बेहद प्रोफेशनल तरीके से सर्वे करवाया रिपोर्ट कार्ड के आधार पर ही टिकट वितरण किया गया है। जगदलपुर विधानसभा के विधायक रेखचंद जैन का टिकट काटकर पूर्व महापौर जतिन जायसवाल को उम्मीदवार बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि अन्य नाम की तुलना में जतिन जायसवाल का उम्मीदवारी बेहतर पाए जाने के बाद ही उनकी टिकट फाइनल हुई होगी। मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर टीएस सिंहदेव ने कहा कि वर्तमान में मुख्यमंत्री भूपेश ही कांग्रेस का चेहरा हैं, चुनाव परिणाम के बाद संगठन का फैसला ही अंतिम होगा।

उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने प्रदेश में 22 सिटिंग विधायकों के टिकट काटे जाने को लेकर कहा कि कांग्रेस के द्वारा एक-एक विधानसभा में सर्वे करवाया गया और जीतने वाले प्रत्याशी को ही टिकट दिया गया है।गुटबाजी के सवाल को नकारते हुए टीएस सिंह देव ने कहा है कि छन्नी साहू उनकी बेहद करीबी है और वे मुझे राखी भी बांधती है। बावजूद पार्टी ने उनका टिकट काटा गया। इसके साथ ही बस्तर में कांग्रेस की स्थिति को लेकर भी उन्होंने बयान दिया मीडिया कर्मियों ने यह पूछा कि कई सीटों पर इस वक्त कांग्रेस पार्टी कमजोर नजर आते हैं। ऐसे में 12 विधानसभा सीटे एक बार फिर से जीतना कांग्रेस के लिए कठिन होगा इस पर उन्होंने कहा कि इसका इंतजार करना चाहिए जीत को लेकर दावे और सीटों को लेकर अनुमान लगाए जा सकते हैं लेकिन जनता का फैसला 03 दिसंबर को सार्वजनिक हो जाएगा।