Ananya Panday Birthday: चंकी पांडे और भावना ने लुटाया लाडली पर प्यार, इस खास मैसेज के साथ किया अनन्या को विश

Ananya Panday Birthday: बी टाउन की गॉर्जियस स्टार किड्स में से एक अनन्या पांडे आज 30 अक्टूबर को अपना 25वां बर्थडे मना रही हैं। एक्ट्रेस के इस खास दिन पर उन्हें उनके परिवार वाले, दोस्त और बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बर्थडे विश कर रहे हैं। चंकी पांडे और भावना पांडे ने भी अपनी बेटी को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

चंकी पांडे ने शेयर की कई अनदेखी फोटोज

बॉलीवुड एक्टर और अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे ने अपनी बेटी को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में चंकी पांडे और अनन्या पांडे की खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फोटो शेयर करते हुए चंकी पांडे ने कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी हैप्पी हैप्पी सिल्वर जुबली मेरी डार्लिंग ऐन। लव यू फॉरएवर’।

मां भावना पांडे ने ऐसे किया विश

अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए एक्ट्रेस के बचपन की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में भावना अनन्या पांडे के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं।

शनाया कपूर ने लुटाया दोस्त पर प्यार

शनाया कपूर ने अनन्या के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा ‘हैप्पी बर्थडे सोल सिस्टर’। इसके साथ ही एक्ट्रेस के साथ बचपन की वीडियो भी शेयर की।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ ने किया विश

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अनन्या पांडे को बर्थडे विश करते हुए एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

इन स्टार्स ने भी लुटाया प्यार

इसके अलावा नव्या नवेली, सुहाना खान, ऑरी ने भी अनन्या पांडे को जन्मदिन विश करते हुए पोस्ट शेयर किए और बधाई दी। बता दें कि अनन्या पांडे हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह ओटीटी पर भी ‘कॉल मी बे’ के जरिए डेब्यू करेंगी।