धान के बोनस को लेकर CM भूपेश बघेल का एक और बड़ा ऐलान, सुनकर खुशी से झूम उठेंगे किसान

राजनांदगांव, 29 अक्टूबर I  छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है। चुनावी साल में केंद्रीय नेताओं के आने से सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। दो दिवसीय प्रवास के दौरान राहुल गांधी आज राजनांदगांव पहुंचे। यहां उन्होंने पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। वहीं, चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने किसानों के लिए एक और बड़ा ऐलान किया है।

सीएम भूपेश बघेल ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा 15 साल सत्ता में रही है, लेकिन धोखे से भी जीत जाए भाजपा इसकी संभावना बहुत कम है। अमित शाह भ्रष्टाचारियों के खिलाफ करवाई करना चाहते है तो उसकी शुरुआत रमन सिंह से ही करें। भाजपा छत्तीसगढ़ सरकार को बदनाम करने का काम कर रही है। सभी खदान, उद्योग को भाजपा निजी हाथों में अदानी को बेच रही है।

सीएम भूपेश बघेल ने आगे कहा कि केंद्र से धान के बोनस पर प्रतिबंध लगा के रखा है, जैसे ही प्रतिबंध हटेगा हम पिछले सरकार यानि रमन सिंह के कार्यकाल के बाकी दो साल का बोनस भी देंगे। बता दें कि कांग्रेस ने पिछले चुनाव के अपने चुनावी घोषणा पत्र में ये दावा किया था कि हम रमन सिंह के कार्यकाल भ बोनस का भुगतान करेंगे।

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल पहले ही प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान खरीदी, धान की कीमत 3000 रुपए करने और कर्जमाफी करने का वादा कर चुके हैं। अब देखना होगा कि किसानों के लिए किए गए वादे पर छत्तीसगढ़ की जनता कितना भरोसा जताती है।