अकबर की उपस्थिति में साहू समाज के जिला अध्यक्ष समेत 3 नेताओं ने किया कांग्रेस प्रवेश

कवर्धा, 26 अक्टूबर । कवर्धा में विधानसभा चुनाव के बीच साहू समाज के जिला अध्यक्ष शीतल साहू, उपाध्यक्ष कौशल साहू और समाज के महामंत्री बालाराम साहू ने कांग्रेस में प्रवेश किया है। मंत्री अकबर ने राजीव भवन में कांग्रेस पार्टी का गमच्छा पहनाकर तीनों को सदस्यता दिलाई।

इस दौरान जिला साहू समाज के अध्यक्ष शीतल साहू ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जिले में दो विधानसभा है, जिसमें साहू समाज बाहुल्य है, लेकिन भाजपा ने कवर्धा और पंडरिया में ओबीसी से किसी को अपना उम्मीदवार नहीं बनाया है। भाजपा ने साहू समाज और ओबीसी के लोगों को उपेक्षित किया है। इस कारण से कांग्रेस पार्टी प्रवेश की है। भाजपा को साहू समाज पर भरोसा नहीं है तो साहू समाज के लोगों को भी भाजपा पर भरोसा नहीं है। वहीं मंत्री मो. अकबर ने साहू समाज के जिला अध्यक्ष शीतल साहू सहित तीनों को बधाई दी।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरण में चुनाव होना है. 7 नवंबर को पहले फेज का जो चुनाव होना है उसमें राजनांदगांव, पंडरिया और कवर्धा जैसे अहम सीट हैं। इसमें कवर्धा में कांग्रेस से मो. अकबर प्रत्याशी बनाए गए हैं, जबकि भाजपा से विजय शर्मा को टिकट मिला है। वहीं पंडरिया में कांग्रेस से नीलकंठ चन्द्रवंशी और भाजपा से भावना बोहरा आमने-सामने हैं।