शराब पी रहे थे कबड्डी खिलाड़ी, रोकने पर पुलिसकर्मी को जमकर पीटा, दर्दनाक मौत

पंजाब के बरनाला में अंतररार्ष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ियों ने पुलिसकर्मी को पहले खूब पीटा फिर जमीन पर पटक दिया. सिर फटने से पुलिसकर्मी की दर्दनाक मौत हो गई. कबड्डी खिलाड़ी यहीं नहीं रुके उन्होंने रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ भी की. पुलिसकर्मी की हत्या और तोड़फोड़ के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. इस वारदात से इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया. वहीं पुलिसकर्मी की मौत से विभाग में सनसनी फैल गई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

वारदात बरनाला शहर के 25 एकड़ एरिया स्थित एक रेस्टोरेंट की है. वारदात के चश्मदीद गवाह सरबजीत सिंह ने बताया कि रविवार की रात कुछ कबड्डी खिलाड़ी रेस्टोरेंट में बैठकर शराब पी रहे थे. किसी बात पर रेस्टोरेंट मालिक और कबड्डी खिलाडियों में तकरार हो गई. कबड्डी खिलाड़ियों ने रेस्टोरेंट में हंगामा शुरु कर दिया. रेस्टोरेंट मालिक ने पुलिस को बुला लिया. मौके पर थाना सिटी वन पुलिस पहुंची. उन्होंने हंगामा कर रहे कबड्डी खिलाड़ियों को रोका.

पुलिसकर्मी को जमीन पर पटक दिया

सरबजीत ने बताया कि नशे की हालत में कबड्डी खिलाड़ी पुलिसकर्मियों से उलझ गए. इतने में उन्होंने पुलिसकर्मी दर्शन सिंह को पीटना शुरू कर दिया. आरोपियों ने हवलदार दर्शन सिंह को जमीन पर पटक दिया जिससे उनके सिर में गंभीर चोटें आ गई. साथी पुलिसकर्मी दर्शन सिंह को इलाज के लिए बरनाला के सिविल अस्पताल ले गए जहां उनकी मौत हो गई.

रेस्टोरेंट में की जमकर तोड़फोड़

घायल पुलिसकर्मी को जब साथी पुलिस वाले सिविल अस्पताल लेकर गए तब आरोपी कबड्डी खिलाड़ियों ने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करना शुरू कर दी. मौके पर मौजूद चश्मदीद गवाह सरबजीत सिंह ने बताया कि जब पुलिस वाले रेस्टोरेंट से चले गए तो आरोपियों ने रेस्टोरेंट में जमकर उत्पात मचाया. वह नशे में इतने धुत्त थे कि उन्होंने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ कर दी. हंगामा और तोड़फोड़ के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए. यह देखकर इलाके के लोगों में दहशत फैल गई.