IND vs NZ: kohli की गलती से रनआउट हुए Suryakumar Yadav, देखिए कैसे कॉल करने के बाद रन लेने से मुकर गए विराट- VIDEO

Suryakumar Yadav Runout: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारत और न्यूजीलैंड की भिड़ंत धर्मशाला में हो रही है। कीवी टीम से मिले 274 रन के लक्ष्य के जवाब में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। किंग कोहली बल्ले से एकबार फिर रंग जमा रहे हैं और अपना अर्धशतक पूरा कर चुके हैं। हालांकि, मैच में विराट की गलती की वजह से सूर्यकुमार यादव को रनआउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। कोहली कॉल करने के बाद रन लेने से मुकर गए, जिसका खामियाजा सूर्या को भुगतना पड़ा।

कोहली की गलती से आउट हुए सूर्या

दरअसल, 34वें ओवर की पांचवीं गेंद को सूर्यकुमार यादव ने कवर्स की तरफ खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। सूर्या की कॉल का विराट ने भी जवाब दिया और वह भी क्रीज से काफी आगे निकल गए। हालांकि, सैंटनर ने बेहतरीन फील्डिंग करते हुए बॉल को रोका और गेंदबाज की तरफ फेंक दिया। सूर्या तब तक आधी से ज्यादा क्रीज को पार कर चुके थे, लेकिन विराट सूर्या की तरफ देखना की जगह फील्डर पर निगाहें जमाए हुए थे।

https://x.com/Surya__BHAU/status/1716121140991844466?s=20

कोहली क्रीज से आगे तो निकले, पर उन्होंने सैंटनर के थ्रो के बाद अपने कदम पीछे खींच लिए। बोल्ट ने गेंद को तुरंत पकड़ते हुए कीपर की तरफ फेंका और लाथम ने स्टंप्स को बिखेर दिया। सूर्या क्रीज से बहुत दूर रह गए और उन्होंने रनआउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। सूर्या सिर्फ 2 रन बनाकर चलते बने।

विराट ने जमाया एक और अर्धशतक

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में शानदार फॉर्म में चल रहे विराट कोहली का बल्ला न्यूजीलैंड के खिलाफ भी जमकर बोला। विराट शुरुआत से ही बेहतरीन लय में नजर आए और उन्होंने खुलकर अपने शॉट्स लगाए। विराट ने टूर्नामेंट में अपना तीसरा अर्धशतक जमाया। कोहली ने चौथे विकेट के लिए केएल राहुल संग मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी निभाई। विराट इस टूर्नामेंट में अब रोहित शर्मा को पछाड़ते हुए वर्ल्ड कप में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं।