बिलासपुर जिला निर्वाचन की SST और पुलिस टीम की संयुक्त कार्यवाही, 3.6 कि.ग्रा. सोने और चांदी के सामान कीमती 2,30,000/- रुपए जप्त

बिलासपुर, 21 अक्टूबर। थाना पचपेड़ी क्षेत्रांतर्गत ग्राम जोंधरा बॉर्डर में जिला निर्वाचन की एसएसटी टीम और पुलिस द्वारा वाहनों की सघन चेकिंग के दौरान बिना वैध दस्तावेज एक व्यक्ति अपने वाहन क्रमांक JH- 09 AX-7715 से लगभग 3.6 कि.ग्रा. सोने और चांदी के सामान कीमती 2,30,000/- रुपए परिवहन कर रहा था जिसके संबंध में उक्त व्यक्ति द्वारा किसी प्रकार का वैध दस्तावेज प्रस्तुत नही करने पर जप्त किया गया।

जिला निर्वाचन अधिकारी अवनीश शरण और पुलिस अधीक्षक बिलासपुर संतोष सिंह के द्वारा कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था डियूटी तथा विधान सभा चुनाव 2023 को मददेनजर थाना क्षेत्र में चेक पोस्ट के माध्यम से राज्य/जिले से बाहर आने जाने वाली वाहनो पर सतत निगरानी रखने के उद्देश्य से जगह-जगह चेक पोस्ट लगाकर वाहनों की तलाशी करने निर्देशित किया गया है, जिसके दौरान यह कार्यवाही की गई।

उक्त कार्यवाही में जोंधरा एसएसटी टीम के राजकिशोर तिवारी उप अभियंता आरईएस, प्र.आर. जयप्रकाश खांडे एवं अन्य स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।