खौफनाक मंजर : इस नाले में पहुंचा 6 फीट लंबा मगरमच्छ, लोगों में बढ़ी दहशत, वन विभाग अलर्ट

जबलपुर के ग्वारीघाट सुख सागर वैली के बगल में खंदारी नाला में मगरमच्छ देखे जाने से लोग दहशहत  में आ गये। खंदारी नाला में करीब 6 फीट लंबा मगरमच्छ बड़े पत्थर में धूप सेंकते हुये नजर आया, जिसकी तत्काल सूचना वन विभाग को दी गई, लेकिन वन विभाग के रेस्क्यू टीम मगरमच्छ का रेस्क्यू नहीं कर पाई। जिससे रेतनाका सहित आस-पास के रहवासी क्षेत्र के लोग दहशत में आ गये है।

जबलपुर के घाना-खमरिया सहित आस-पास के रहवासी क्षेत्रों में आये दिन देखे जाने वाले मगरमच्छ को गौरीघाट सुख सागर वैली के बगल में रेत नाका से गुजरने वाले खंदारी नाला में दिखाई दिया है। नाला में करीब 6 फीट लंबा मगरमच्छ देखे जाने के बाद से रेतनाका सहित आस-पास के रहवासी क्षेत्र के लोग दहशत में आ गये है। सुखसागर वैली से लगे खंदारी नाले के पास रहने वालों ने घर के पीछे बड़े से पत्थर में धूप सेंकते मगरमच्छ को देखा तो वह पहले तो घबरा गए, फिर तत्काल आस पड़ौस के लोगों को जानकारी देते हुये ग्वारीघाट पुलिस औऔर वन विभाग की रेस्क्यू टीम को इसकी सूचना दी।


जलाश्य से नाले से होता हुआ यहां तक पहुंचा

सूचना मिलते के बाद जब तक वन विभाग की रेस्क्यु टीम पहुंची तब तक मगरमच्छ नाले में चला गया। वनपाल गुलाब सिंह ने संभावना जताई है कि मगरमच्छ संभवतः खंदारी जलाश्य से नाले से होता हुआ यहां तक पहुंचा होगा। खंदारी नाले में पानी अधिक होने से मगरमच्छ का रहवास बन गया है। धूप सेंकने बाहर भी आसानी से आ जाता है। फिलहाल क्षेत्रीय नागरिकों को सर्तक रहने की अपील की गई है।