दर्री जमनीपाली क्षेत्र रहा विकास से अछुता – लखन

कोरबा, 20 अक्टूबर। भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन ने दर्री क्षेत्र के सालिहांभाठा, नागिन भाठा, सुमेधा एवं सेमीपाली में जनसंपर्क कर जन आशीर्वाद लिए। साथ में पूर्व महापौर जोगेश लांबा ने भाजपा को समर्थन करने की अपील किया।

स्थानीय वार्ड वासियों ने विभिन्न समस्याओं से भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन एवं पूर्व महापौर जोगेश लांबा को अवगत कराया। इस अवसर पर स्थानीय लोगों से भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन ने कहा कि दर्री जमनीपाली सीमा क्षेत्र में न विकास कार्य हुआ और न ही कोई साफ सफाई की व्यवस्था है कांग्रेस केवल ढिंढोरा पीटती है जबकि धरातल पर कुछ भी नहीं। कांग्रेस के विधायक और महापौर को कोरबा की जनता का आवश्यक जन सुविधाएं देने में कोई सार्थक सरोकार नहीं केवल और केवल सत्ता में बने रहना और झूठी वाहवाही लुटकर कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार करना है। दर्री जमीनी पाली क्षेत्र में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है यहां की समस्याओं की सुध लेने वाला कोई नहीं है।

गली गली में सड़कों की समस्या और नाली की समस्या से लोग परेशान हो चुके हैं। कोरबा की जनता कांग्रेस के इस कुशासन से शीघ्र ही मुक्ति पाना चाहती है। निश्चित तौर पर बदलाव चाहती है। आप सभी का साथ और विश्वास से भाजपा को समर्थन मिले और क्षेत्र की सर्वागीण विकास के लिए भाजपा में वोट करने की अपील करें। इस अवसर पर पूर्व जिला उपाध्यक्ष तुलसी ठाकुर, मंडल अध्यक्ष ईश्वर साहू पूर्व मंडल अध्यक्ष भागवत विश्वकर्मा पूर्व मंडल अध्यक्ष नरेंद्र पाटनवार संजय कुर्मवंशी मनोज लहरे लखन राठौर लक्ष्मी देवांगन सुनील भटपहरे विजय साहू नारायण राजपूत बुधवार यादव आशीष सोनवानि आशीष पांडे बालकृष्ण साहू जनक सिंह मुकुंद कंवर सहित अनेको कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।