Rahul Gandhi : बस स्टॉप पर राहुल गांधी ने बनाया डोसा, वीडियो वायरल…

तेलंगाना में भी विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी राज्य के दौरे पर हैं। इस बीच शुक्रवार को वो जगित्याल पहुंचे और वहां पर स्थानीय लोगों के साथ काफी वक्त बिताया। इस दौरान उनका एक चिलचस्प वीडियो वायरल हुआ।

दरअसल तेलंगाना में कांग्रेस की विजयभेरी यात्रा चल रही है। जिसके तहत राहुल गांधी जगित्याल की अपनी यात्रा के बीच एक एनएसी बस स्टॉप पर रुके। उन्होंने स्कूटर से यात्रा की और सड़क किनारे खड़े लोगों का अभिवादन किया। साथ ही बच्चों को चॉकलेट बांटी।

इसके बाद राहुल एक साउथ इंडियन खाने की दुकान पर पहुंचे और वहां पर डोसा बनाया। राहुल को ऐसा करते देख वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ कई तस्वीरें खिंचवाई। हालांकि इस सब के चक्कर में सुरक्षाकर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

वहीं यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने जनता को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि आज तेलंगाना की सारी संपत्ति एक ही परिवार के कब्जे में है। राज्य को हजारों करोड़ रुपये मिलने के बावजूद यहां की चीनी मिल बंद हो गयी है। अगर कांग्रेस की सरकार आएगी तो हम इस चीनी मिल को फिर से शुरू करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि देश के 90 अधिकारियों में से केवल 3 अधिकारी ओबीसी वर्ग के हैं, जो देश के बजट का केवल 5% नियंत्रित करते हैं। देश में सिर्फ 5% है ओबीसी आबादी? नरेंद्र मोदी जी और केसीआर आपको ये सच्चाई नहीं बताना चाहते, क्योंकि वे आपकी जेब से पैसा निकालकर अडानी जैसे लोगों की जेब में डालते हैं।