टाइगर श्रॉफ गणपत की रिलीज के ठीक बाद पहुंचे बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट की मैग्नम ओपस ‘गणपत: अ हीरो इज बॉर्न’ आखिरकार आज रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में बड़े पर्दे पर आई है। फिल्म ने टिकट खिड़की पर पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के चलते अपना शानदार सफर शुरू कर दिया है। ये फिल्म देखने आ रहें लोग लीड जोड़ी के साथ एक्शन सीक्वेंसज और इमोशनल मोमंट्स को पसंद कर रहे हैं।

आज फिल्म की रिलीज के खास मौके पर फिल्म के लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ मुंबई के फेमस सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचे। इस दौरान सुपरस्टार ने फ्लावर प्रिंटेड क्रीम कलर का कुर्ता पहना था। यहां टाइगर को भगवान गणेश की पूजा करने और उनका आशीर्वाद लेते देखा गया। गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न के साथ, टाइगर श्रॉफ बड़े पर्दे पर एक और एक्शन एंटरटेनर लेकर आए हैं। जनता फिल्म में सबसे कम उम्र के एक्शन सुपरस्टार के प्रदर्शन, एक्शन सीक्वेंसेज और स्टंट की तरीफें करते नहीं थक रहे हैं।

‘गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न’ पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा गुड कंपनी के सहयोग से प्रस्तुत की गई है। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित हैं। अब यह दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ हो चुकी है।