ढेबर को टिकट नहीं मिली तो नाराज समर्थक ने खुद पर छिड़का पेट्रोल…

रायपुर,19 अक्टूबर । विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी लिस्ट आने के बाद पार्टी में कभी ख़ुशी-कभी गम का माहौल है। टिकट मिलने से कई नेताओं के चेहरे खिले नजर आ रहे हैं, तो कहीं टिकट काट जाने से उनकी नाराजगी साफ़ नजर आ रही है। कई नेताओं ने तो बागी तेवर अख्तियार कर लिया है, लेकिन कुछ नेताओं ने अपने वरिष्ठ व शीर्ष नेतृत्व के आदेश का सम्मान भी किया है।

रायपुर दक्षिण से टिकट देने महापौर ढेबर ने भी आवेदन किया था। किंतु उन्हें टिकट नहीं मिलने से उनके समर्थकों की नाराजगी सुभाष स्टेडियम में दिख रही है जहां पहुंच कर वे महापौर के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं। मामला गंभीर तब हुआ जब नाराज एक समर्थक ने नारेबाजी कर अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस की टीम ने उस पर नियंत्रण किया और पुलिस वाहन में ले गई।

बता दें कि रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस ने महंत रामसुंदर दास को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं महापौर एजाज ढेबर और पूर्व प्रत्याशी रहे कन्हैया अग्रवाल को टिकट नहीं मिलने पर उनके समर्थकों में आक्रोश है। एजाज ढेबर के हजारों समर्थक सुभाष स्टेडियम में प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं कन्हैया अग्रवाल के समर्थक और कार्यकर्ता कांग्रेस भवन पहुंचकर जमकर नारेबाजी कर रहे है।