बड़ी खबर:कोरबा में आधे घण्टे में चेन व हार की दो लूट,पुलिस जुटी तलाश में

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में महज आधे घंटे के भीतर चेन स्नेचिंग की दो वारदात से हड़कंप मच गया । सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों की पतासाजी शुरू कर दी है

कोरबा, 18अक्टूबर। सुरक्षा व्यवस्था के बीच चेन स्नेचिंग की दो वारदात घटित हो गई। पहले तो बाइक सवार बदमाशों ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने मंदिर से आरती कर लौट रही महिला के गले से दो तोला वजनी सोने के हार की छीन लिया। इसके बाद कॉलोनी में घर के सामने टहल रही महिला को निशाना बनाया।


घटना बुधवार देर शाम सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने घटित हुई। दरअसल अस्पताल कॉलोनी में जमुना देवी नायक अपनी स्वास्थ्य कर्मी पुत्री के साथ निवास करती है । वह प्रतिदिन की तरह कॉलोनी में ही रहने वाली हेमलता राजपूत के साथ आरती के लिए नवदुर्गा मंदिर गई हुई थी। वे दोनों आरती कर कॉलोनी लौट रहे थे। इसी दौरान अस्पताल के मुख्य द्वार में बाइक सवार दो युवक खड़े मिले, जो चेहरे को पूरी तरह से ढके हुए थे।

जमुना और हेमलता कुछ समझ पाती, इससे पहले बाइक के पीछे बैठा बदमाश जमुना के समीप जा पहुंचा। वह जमुना के गले से दो तोला वजनी सोने के हार को छीन कर भागने लगा । हेमलता मदद के लिए शोर मचाने लगी। इस बीच बाइक सवार मौके से भाग निकले। घटना के थोड़ी ही देर बाद बाइकर्स गैंग ने दूसरी वारदात को अंजाम दे दिया। आर आरपी नगर फेस 1 के आवास क्रमांक एमआईजी 34 में रहने वाली सरिता देवी घर के सामने टहल रही थी। इसी बीच नकाबपोश युवक बाइक में सवार होकर पहुंचे। वे बिना समय गंवाए सरिता देवी के गले से करीब एक तोला वजनी सोने की चेन को लूट कर फरार हो गए । सिविल लाइन थाना क्षेत्र में महज आधे घंटे के भीतर चेन स्नेचिंग की दो वारदात से हड़कंप मच गया । सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों की पतासाजी शुरू कर दी है व सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।