KORBA NEWS : दर्री को मिली नई पहचान, बनी तहसील

कोरबा, 18 अक्टूबर I दर्री क्षेत्र के निवासियों को अब राजस्व कामों के लिए कटघोरा का चक्कर लगाने की जरूरत नहीं हैं। दर्री में ही तहसील कार्यालय खुलने से बड़ी राहत लोंगो को मिली हैं। उक्त विचार दर्री जोन कांग्रेस प्रभारी संतोष राठौर ने घर-घर कांग्रेस अभियान के तहत वार्ड क्र. 53 में कार्यकर्ताओं एवं आम नागरिकों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के प्रयासों से ही जिले में 7 नई तहसील एवं एस.डी.एम. कार्यालय स्थापित किए गए। जिसमें दर्री को भी तहसील बनाया गया। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि दर्री क्षेत्र में समुचित विकास किया जा रहा हैं। जिस तरह से विकास को गति प्रदान किया गया हैं अब आप भी आगे विकास को बनाए रखने के लिए श्री अग्रवाल का समर्थन कर उन्हें एक बार फिर से विजयी बनाने के लिए कमर कस लें।


दर्री जोन कांग्रेस सहप्रभारी बंटी शर्मा ने कहा कि क्षेत्र में सबसे बड़ा और आधुनिक विद्यत सयंत्र स्थापित होने वाला हैं। 1320 मेगावाट का विद्युत सयंत्र जिसकी लागत 13 हजार करोड़ रूपये अनुमानित हैं। इससे बेरोजगारों को प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रोजगार मिलेगा और क्षेत्र के विकास में आने वाले समय में मील का पत्थर शाबित होगा। उन्होंने कहा कि विकास के साथ-साथ रोजगार उपलब्ध कराना श्री अग्रवाल की प्राथमिकता में शामिल हैं। बैठक में बड़ी संख्या में वार्ड वासी उपस्थित रहें।