अवॉर्ड सेरेमनी में 50 लाख की साड़ी पहनकर पहुंचीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. ये आलिया का पहला नेशनल अवॉर्ड है. इस अवॉर्ड को लेने के लिए वह 50 लाख की साड़ा पहनकर पहुंची. ये वो साड़ी है, जिससे उनका बेहद खास रिश्ता है. क्या है वो रिश्ता चलिए आपको बताते हैं…

शादी की साड़ी पहन अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचीं आलिया


एक लड़की के लिए उसका शादी का दिन बेहद खास होता है. इस खास दिन से सजे हर पल वो जिंदगी भर सहेजकर रखना चाहती हैं, ताकि किसी बड़ अवसर पर फिर से वह उन चीजों को इस्तेमाल कर सके. आलिया ने भी ऐसा ही किया. आप सोचेंगे कैसे तो आपको बताते हैं. आलिया जो 50 लाख का साड़ी पहनकर 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार लेने के लिए पहुंची थी, उसको देखकर फैंस दावा कर रहे हैं कि वो साड़ी उनकी शादी की है.

आलिया भट्ट ने नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान संजय लीला भंसाली का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि वह कभी भी संजय लीला भंसाली को नहीं भूल सकती हैं. वह उनकी वजह से ही आज इस मुकाम पर हैं.

आपको बता दें कि आलिया की शादी के दौरान उनकी क्लासिक सब्यसाची आइवरी ब्राइडल साड़ी की काफी चर्चाएं हुईं था. तब इसकी कीमत 50 लाख रुपये बताई गई थी.

आलिया ने क्यों शादी में लहंगे नहीं पहना?


एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने अपनी शादी की ड्रेस के लिए लहंगे की जगह साड़ी चुनने के अपने कारण भी साझा किया था. उन्होंने कहा था, ‘मुझे साड़ी बहुत पसंद है. यह दुनिया का सबसे आरामदायक परिधान है, यही वजह है कि मैंने अपनी शादी में लहंगा नहीं, बल्कि इसे पहना’. आलिया भट्ट को यूं शादी की साड़ी पहनें देख फैंस ने भी उनकी तारीफ कर रहे हैं.