Priyanka Chopra पति Nick Jonas और बेटी Malti के साथ डिज्नी वर्ल्ड में घूमती आईं नजर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

Priyanka Chopra-Nick Jonas Daughter Video: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस अपने काम के साथ-साथ अपने पैरेंटहुड की ड्यूटी भी बहुत खूबसूरत तरीके से निभा रहे हैं। जब से प्रियंका और निक एक क्यूट सी बेटी के माता-पिता बने हैं, दोनों कभी अपनी लाडली के साथ आउटिंग पर निकल जाते हैं तो कभी घर पर ही क्वालिटी टाइम बिताते दिखाई देते हैं। हाल ही में, दोनों को मालती के साथ डिज्नी वर्ल्ड में स्पॉट किया गया।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) पिछले साल एक बेटी के माता-पिता बने थे। दोनों ने सरोगेसी के जरिए मालती का स्वागत किया था। प्रियंका और निक अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, उन्हें फैमिली आउटिंग पर देखा गया।

फैमिली के साथ घूमने निकलीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका का पति और बेटी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे उनके फैन पेज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। क्लिप में प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस के साथ अपनी बेटी मालती मैरी को गोद में लिए हुए डिज्नी वर्ल्ड की ओर जाते देखा जा सकता है। कपल के साथ निक के भाई केविन जोनस, उनकी पत्नी डेनिएल और उनके बच्चे भी मौजूद थे। सभी ने कैजुअल लुक में डिज्नी वर्ल्ड घूमने गए।

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने पेस्टल ग्रीन कलर की मिडी ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स से स्टाइल किया। वहीं, उनकी बेटी मालती येलो और व्हाइट ड्रेस में नजर आईं। निक जोनस रेड और व्हाइट स्वेटशर्ट के साथ डेनिम जींस और स्नीकर्स में कूल लग रहे थे। बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार एक्ट्रेस को ‘लव अगैन‘ और ‘सिटाडेल‘ में देखा गया था। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट‘ (Heads Of State) की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।